होम / प्रयागराज में प्रापट्री विवाद में चली गोलियों से दो की मौत

प्रयागराज में प्रापट्री विवाद में चली गोलियों से दो की मौत

• LAST UPDATED : April 27, 2022

 

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

प्रापट्री विवाद में गोलियां चली और दो की मौत हो गई। घटना के पीछे प्रापट्री का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्यारोपित प्रापर्टी डीलर दीपक विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे पक्ष के इमरान व चश्मदीद रसूल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह वारदात धूमनगंज के मीरापट्टी मोहल्ले में हुई।

प्रापट्री के पीछे था विवाद

मीरापट्टी मोहल्ले में रहने वाला दीपक विश्वकर्मा पिछले आठ साल से प्रापर्टी डीलिंग का काम कर रहा है। उसक कालिंदीपुरम जागृति विहार के पास नौ सौ स्क्वायर फीट जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार दोपहर इमरान अपने लखनपुर निवासी साथी सुल्तान अहमद, कसारी-मसारी के यासिर, करेली के रसूल को लेकर कार से दोस्त दीपक के घर गया।

वहां ड्राइंग रूम में बैठने के बाद दीपक ने सभी के लिए चाय, नमकीन, बिस्कुट मंगवाया और बातचीत होने लगी। आरोप है कि इसी बीच एक शख्स ने स्टांप पेपर निकाला और असलहे के दम पर दीपक से जबरन हस्ताक्षर कराने का दबाव बनाने लगे। इसको लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ तो पिस्टल सटाकर धमकी दी गई। तब तक किसी ने मिर्च पाउडर उड़ेल दिया और फिर दीपक ने विपक्षी से पिस्टल छीनकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही यासिर व सुल्तान मकान के भीतर ही जमीन पर गिर पड़े तो बाकी लोग इधर-उधर भागने लगे।

गोलियों की आवाज से फैल गई सनसनी

गोलियों की आवाज सुन मोहल्ले में सनसनी फैल गई। थोड़ी ही देर में एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ व धूमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भिजवाया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः यूपी में मंदिर हो या मस्जिद, धीमी हुई लाउडस्पीकर की आवाज

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने कहा, कामन सिविल कोड का विरोध करेगी सपा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox