होम / Prayagraj: लूटकांड में फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर ने एनकाउंटर के डर से खुद को गोली से उड़ाया

Prayagraj: लूटकांड में फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर ने एनकाउंटर के डर से खुद को गोली से उड़ाया

• LAST UPDATED : December 24, 2022

Prayagraj

इंडिया न्यूज, प्रयागराज (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लूट के मामले में फरार चल रहे एक हिस्ट्रीशीटर ने खुद को गोली मार ली। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियार है। वह अक्टूबर में मांडा के बरहा कलां गांव में मिनी बैंक संचालक राजीव विश्वास से 1.8 लाख की लूट में वांछित चल रहा था।

13 अक्टूबर को हुई थी वारदात
13 अक्टूबर को हुई लूट की वारदात में खीरी के कैथवल कटनहवा गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर ब्रह्मदेव उर्फ सुल्ली (24 साल) शामिल था। इस लूट कांड में शामिल रहे उसके दो साथी मेजा उरुवा निवासी सौरभ मिश्रा उर्फ आकाश व मांडा के बहेलियापुर गांव निवासी मोनू भारतीया को पुलिस ने तीन नवंबर को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था, जबकि ब्रह्मदेव की तलाश की जा रही थी।

पुलिस के अनुसार, तभी से उसकी तलाश चल रही थी। शुक्रवार रात 9 बजे के करीब वह घर आया और सीधे अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज सुनकर घरवाले कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ मृत पड़ा मिला। उसे गोली लगी थी और बगल में तमंचा पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तमंचा कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सोनकर ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसने खुदकुशी क्यों की, इस बारे में घरवाले भी कुछ बता नहीं पाए हैं। पोस्टमार्टम शनिवार को कराया जाएगा। वह खीरी थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उस पर मेजा, शंकरगढ़, मुट्ठीगंज, खीरी व प्रतापगढ़ के उदयपुर में दर्जनों गंभीर मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: APO 2022 के मेंस एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी, 9 और 10 जनवरी को होगी परीक्षा

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox