होम / Prayagraj: अलविदा जुमे पर नमाजी कर सकते हैं तांडव, प्रशासन अलर्ट मोड पर, भारी पुलिस बल तैनात

Prayagraj: अलविदा जुमे पर नमाजी कर सकते हैं तांडव, प्रशासन अलर्ट मोड पर, भारी पुलिस बल तैनात

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Prayagraj: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को आज कचहरी में पेश किया जाएगा। इसको लेकर तैयारियां पूरी की जा रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस को इनपुट मिले है कि आने वाले अलविदा जुमे के दिन नमाज़ पर मुस्लिमों का आक्रोश देखा जा सकता है। कहीं-कहीं सुनने में आ रहा है कि शुक्रवार के दिन नमाजी प्रयागराज में तांडव कर सकते हैं। अतीक अहमद अशरफ एवं असद की मौत के बाद मुस्लिमों में जबरदस्त आक्रोश है। परंतु शख्त शासन व्यवस्था के कारण मुस्लिम सड़कों पर नहीं उतर रहे हैं। परंतु सुनने में आ रहा है कि अलविदा जुमे की नमाज के लिए निकलने वाले नमाजी प्रयागराज के साथ साथ अन्य शहरों कस्बों में उपद्रव कर सकते हैं।

प्रशासन अर्लट मोड पर

किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है। दरअसल रमजान के महीने में अलिदा जुमा के दिन संभव है कि कुछ लोग उपद्रव कर सकते है इसको लेकर प्रशासन मुस्तैद है। वहीं अलविदा जुमे के दिन मस्जिदों और सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है इसको देकते हुए सुरक्षा के तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं अधिकारियों ने बताया कि किसी भी विशेष परिस्थिति से लड़ने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा।

आज कोर्ट में पेश अतीक के हत्यारों की कोर्ट में पेशी

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम और अशरफ की हत्या करने के आरोपित सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य को बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में एसआईटी के प्रार्थना पत्र पर पेश किया जाएगा। मंगलवार को हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम के सदस्यों ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम की कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोपितों को तलब कराने की मांग की है। जिस पर सीजेएम ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ पुलिस को आदेश दिया कि आरोपितो को बुधवार को तलब किया जाए।

कल देर शाम तक कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था का अधिकारी जायजा लेते रहे। प्रतापगढ़ में बंद तीनों आरोपितों को कचहरी ले आने के दौरान पूरे रास्ते चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किए जाएंगे। पेशी के दौरान कचहरी में जांच एजेंसियों के साथ आरएएफ और पीएसी के जवानों की तैनाती रहेगी।

Also Read: UP Politics: कानून व्यवस्था में सरकार पूरी तरह विफल, अखिलेश ने योगी सरकार पर लगाए आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox