होम / Pregnant In Sitapur Gave Birth To children In The Open : सीतापुर में गर्भवती ने खुले में दिया बच्चें को जन्म, सीएचसी में नहीं मिला इलाज

Pregnant In Sitapur Gave Birth To children In The Open : सीतापुर में गर्भवती ने खुले में दिया बच्चें को जन्म, सीएचसी में नहीं मिला इलाज

• LAST UPDATED : March 12, 2022

इंडिया न्यजू, लखनऊ:

Pregnant In Sitapur Gave Birth To children In The Open  सितापुर के सिधौली से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। वहां पर एक गर्भवती ने खुले में बच्चें को जन्म दिया। उसे सीएचसी में इलाज नहीं मिला और बाद में आने को बोल दिया गया। परिजनों का कहना है कि डाक्टरों से बार बार प्रसव पीड़ा की बात कही जा रही थी पर डाक्टरों ने एक न सुनी।

महिलाओं ने घेरा बना कर प्रसव में की मदद Pregnant In Sitapur Gave Birth To children In The Open

परिजनों का कहना है कि डाक्टरों ने बाद में आने को कह दिया। इस पर महिला जब अस्पताल से बाहर निकली तो उससे चला नहीं जा रहा था और वह खुले में ही जमीन पर बैठ गई और वहीं प्रसव की प्रक्रिया शुरू हो गई।
इस पर आस पास मौजूद महिलाओं ने घेरा बनाकर प्रसव में सहयोग किया। रेनू ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। इसको लेकर अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन स्वास्थ्य कर्मी जच्चा बच्चा को स्ट्रेचर से उठाकर अस्पताल के अंदर ले गए।

यह कहा सीएचसी अधीक्षक ने Pregnant In Sitapur Gave Birth To children In The Open

सीएचसी अधीक्षक डॉ. राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि बाहर खुले में प्रसव होने का मामला संज्ञान में आया है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। हम इसकी जांच करा रहे हैं। किसके स्तर से लापरवाही हुई। जिसे दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox