होम / Private Hospital Employee Assaulted : निजी अस्पताल के कर्मचारी से मारपीट, हमलावरों पर लूट का आरोप

Private Hospital Employee Assaulted : निजी अस्पताल के कर्मचारी से मारपीट, हमलावरों पर लूट का आरोप

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

Private Hospital Employee Assaulted चौरीचौरा के सरैया स्थित एक निजी नर्सिंग होम के कर्मचारी राहुल कुमार ने आधा दर्जन युवकों पर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया है। कुशीनगर के सुकरौली सुखड़िया निवासी राहुल सरदारनगर के सरैया स्थित एक निजी नर्सिंग होम में काम करता है। वह आठ दिसंबर की शाम करीब चार बजे बैंक में 50 हजार रुपये जमा करने जा रहा था।

मारा पीटा और रुपयों को छीन लिया Private Hospital Employee Assaulted

बिलारी गांव के मोड़ पर आधा दर्जन की संख्या में मनबढ़ों ने उसे रोक लिया। उसे मारा पीटा और उसके पास मौजूद रुपयों को छीन लिया। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच के लिए मौके पर पुलिस टीम गई थी। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि पूर्व में दर्ज मुकदमे के पेशबंदी में लूट व मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है। आरोप की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।

मारपीट में तीन व्यक्ति घायल Private Hospital Employee Assaulted

सहजनवा के महरावारी में दरवाजे पर लग रहे खड़ंजे को लेकर अमीर का गांव के एक व्यक्ति से विवाद हो गया। अमीर ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि विपक्षी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उनके व उनके स्वजन पर कुदाल से हमला कर दिया। इससे अमीर, नदीउल्लाह व बाबुल्लाह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। वहां उनकी स्थिति गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Also Read: Charge Electric Vehicle At Indian Oil Petrol Pump : इंडियन आयल के पेट्रोल पंप पर चार्ज करें इलेक्ट्रिक वाहन

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox