होम / Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी के साथ बिताया दिन, निक जोनास अपनी बेटी को टोकरी में लिए हुए हैं, फोटो की सोशल मीडिया पर शेयर…

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी के साथ बिताया दिन, निक जोनास अपनी बेटी को टोकरी में लिए हुए हैं, फोटो की सोशल मीडिया पर शेयर…

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra: प्रियंका चौपड़ा जिन्हें आखिरी बार लव अगेन और रूसो ब्रदर्स की सीरीज़ सिटाडेल में देखा गया था, वह अगली बार हेड्स ऑफ स्टेट्स में दिखाई देंगे। PeeCee अक्सर अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित करने के बारे में मुखर रही है, और स्पष्ट रूप से, वह दोनों को पूरी तरह से प्रबंधित कर रही है। जबकि प्रियंका अपनी अपने प्रोजेक्ट के लिए प्रतिबद्ध हैं, वह अपने पति निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी के साथ बचा हुआ टाइम बिताना भी जरूरी समझती हैं।

प्रियंका ने हाल ही में अगस्त की तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की, जिसमें फेंस को निक और मालती के साथ उनके मनमोहक पलों की एक झलक दिखाई गई।

प्रियंका ने निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ शेयर की फोटो

मंगलवार की सुबह, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस महीने की तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की। “अगस्त जादू,” उसने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा। पहली तीन तस्वीरों में वह और निक जोनास हैं। इस बीच, अगली तस्वीर मालती की एक गुड़िया के साथ खेलते हुए की मनमोहक तस्वीर है। एक और तस्वीर में मालती को खिड़की से बाहर देखते हुए दिखाया गया है। वह डेनिम जैकेट में प्यारी लग रही हैं, जिसके पीछे शुरुआती ‘एम’ लिखा हुआ है। अगली तस्वीर में प्रियंका मालती को पकड़े हुए हैं और वे दोनों खिड़की से बाहर देख रही हैं।

अगली कुछ तस्वीरें प्रियंका और निक की मालती के साथ बिताए गए दिन की हैं। वे उसे एक पार्क में ले गए और एक तस्वीर में वे मालती का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच, एक और प्यारी तस्वीर में, निक अपनी बेटी को टोकरी में ले जाते हुए पार्क में नजर आ रहे हैं। तस्वीरें बहुत प्यारी हैं और उनके फेंस उन पर फिदा हो गए। एक कमेेंट में लिखा था, “निक ने सेंट्रल पार्क में उसे टोकरी में क्यों रखा हुआ है? (हँसने वाली इमोजी) यह सबसे प्यारी और बेतरतीब चीज़ है,” जबकि एक ने लिखा, “लव यू गाइज!!

Also Read: Uttarakhand Weather Today : 26 अगस्त तक ऑरेंज अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox