होम / Rajasthan Election 2023: गलत भावनाओं में बह गए राहुल गांधी, वर्ल्डकप हार पर बिल्कुल घटिया बात कह दी

Rajasthan Election 2023: गलत भावनाओं में बह गए राहुल गांधी, वर्ल्डकप हार पर बिल्कुल घटिया बात कह दी

• LAST UPDATED : November 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर अपने बेकार बोल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने जालौर में अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अच्छा भला वहां हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत रहे थे। लेकिन पनौती ने यह मैच हरवा दिया, टीवी वाले ये नहीं कहेंगे, लेकिन जनता सब जानती है।

अपनी जनसभा में साधा निशाना (Rajasthan Election 2023)

जाकारी के मुताबिक राहुल गांधी जनसभा में पीएम मोदी का जिक्र कर निशाना साध रहे थे। तब इसी दौरान जनसभा में कुछ लोग पनौती पनौती चिल्लाने लगे। इसी को दखते हुए सासंद राहुल गांधी ने कहा कि अच्छा भला हमारे लड़के वहां वर्ल्ड कप जीत रहे थे , लेकिन पनौती ने हरवा दिया, टीवी वाले ये नहीं कहेंगे, लेकिन जनता सब जानती है।

पीएम मोदी को देखकर खिलाड़ी प्रेशर में आ गए 

इसके साथ यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष ने भी वर्ल्ड कप में भारत की हार का ठीकरा पीएम मोदी के सिर फोड़ दिया है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी को देखकर खिलाड़ी तनाव में आ गए थे। मोदी को मैच देखेने नही जाना चाहिए था, मोदी के वजह से हम हार गए। क्योंकि सभी खिलाड़ी दबाव में आ गए थे। WORLD CUP से पहले मिल लेते इतना ही मनोबल बढ़ाना था तो उस दिन फाइनल में नहीं उन्हें जाना चाहिए था।

इस बार पनौती शब्द पर फँसेंगे राहुल!

जानकारी के अनुसार विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। अब इसपर एफआईआर दर्ज करने का फैसला दिल्ली पुलिस को लेना है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 21 नवंबर यानी आज के दिन राहुल गांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जालौर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को पनौती कहा था।

इससे पहले टिप्पणी करने पर चली गई थी सांसद सदस्या

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल ने पीएम मोदी के सरनेम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनको सूरत के कोर्ट ने दोषी ठहरा दिया था, जिसमें उनकी सांसद सदस्यता भी चली गई थी। ऐसे में अगर फिर एफआईआर दर्ज होती है तो राहुल गांधी फिर से मुश्किल में फंस सकते हैं।

Also Read: Cricket: वर्ल्डकप खत्म होते ही भारतीय क्रिकेटर ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox