होम / Rakhi Sawant: राखी के भाई राकेश सावंत ने आदिल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- हमारी मां की मौत के दिन ही…

Rakhi Sawant: राखी के भाई राकेश सावंत ने आदिल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- हमारी मां की मौत के दिन ही…

• LAST UPDATED : February 7, 2023

Rakhi Sawant:(Ever since the recent marriage and divorce of Bollywood drama queen Rakhi Sawant, things seem to be getting serious between Rakhi Sawant and Adil Khan Durrani.) बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की हाल ही में शादी और तलाक के बाद से ही राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच मामला काफी गंभीर होता नजर आ रहा है। आए-दिन राखी अपने पति आदिल के खिलाफ खुलासे करती नजर आती है।

राकेश सावंत का बड़ा बयान

साथ ही आदिल भी राखी के आरोपों का बखूबी पलटवार करते दिखे है। कुछ दिनों पहले राखी ने मीडिया से कहा था कि, आदिल ने राखी को किसी लड़की के लिए छोड़ दिया था। इस कारण से राखी आदिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए छाने भी पहुंच गई। अब वहीं, राखी के भाई राकेश सावंत ने आदिल के खिलाफ एक बड़ा खुलासा किया है।

आदिल ने राखी को पीटा था…’- आदिल

हाल ही में, राखी सावंत ने आदिल को मुंबई पुलिस के द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद उनसे सुलह करने के लिए कहा। जिसके बाद मीडिया से बात के दौरान राखी के भाई ने बताया कि जिस दिन उनकी मां जया भेड़ा की मौत हुई थी, उसी दिन आदिल ने राखी को पीटा था।

राखी और उसके भाई के आदिल पर गंभीर आरोप

आदिल को हिरासत में लिए जाने के घंटों बाद राखी ने मीडिया के बताया कि, ‘पूछताछ चल रही है। उसका फोन पुलिस के पास है और पुलिस उसका बयान दर्ज कर रही है। मुझे अंदर आदिल कह रहा है कि मेरे साथ पैचअप कर लो। हाथ पैर जोड़ रहा था, लेकिन मैं माफ नहीं करूंगी।’ राखी के बयान के बाद अब उनके भाई ने भी आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें-

Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, कार शव को घसीटती रही, शख्स की पहचान अभी नही हो पाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox