होम / Rampur News: कांवड़ आगे निकालने को लेकर भिड़े कांवड़ियों के दो जत्थे, एक जत्थे ने  निकाल ली रायफल….

Rampur News: कांवड़ आगे निकालने को लेकर भिड़े कांवड़ियों के दो जत्थे, एक जत्थे ने  निकाल ली रायफल….

• LAST UPDATED : August 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Rampur News: जिला रामपुर में कांवड़ आगे निकालने को लेकर कांवड़ियों के दो जत्थे आपस में भिड़ गए। कांवड़ और डीजे आगे निकालने को लेकर कांवड़ियों के दो जत्थेदारों में कहासुनी हो गई, उसके बाद दोनों पक्षो में जमकर गाली-गलौज होने लगी। बाद में एक जत्थे ने रायफल निकाल ली।

क्या है पूरा मामला

बता दे कि देर रात पटवाई थाना क्षेत्र के बिचपुरी गांव से हरिद्वार से कांवड़ लेने के लिए दो जत्थे रवाना हुए, रात साढ़े दस बजे पटवाई चौराहे पर पहुंचते ही दोनों जत्थेदारों में आगे निकलने की बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि काफ़ी देर तक हंगामा होता रहा, पुलिस क़े काफी समझाने से भी कावड़िये शांत नहीं हुए। झगड़े के बाद नोबत गाली गलौच तक पहुँच गई।

बेबस पुलिस तमाशबीन बनी रही

एक ही गांव के कांवड़ियों के दो जत्थों के बीच विवाद हो गया। विवाद काफी देर रात तक चला, जमकर हंगामा हुआ। दोनों जत्थो के कांवड़िये आमने-सामने आ गए औऱ सड़क पर जमकर उत्पात मचाया, बताते है कि इस दौरान एक जत्थे में शामिल युवक ने रायफल निकाल ली। पुलिस के पहुंचने के बाद भी सामने ही हंगामा होता रहा बाद में एक जत्थे में शामिल सैकड़ों लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया, पुलिस फिर भी कुछ न कर सकी।

Also Read: बाराबंकी में “जय श्री राम”, “या हुसैन” का नारा देशद्रोह के श्रेणी में, इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने जारी किया फरमान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox