होम / River Rafting: रिवर राफ्टिंग के दौरान भिड़े पर्यटक, पैडल से एक-दूसरे को पीटा, वीडियो वायरल

River Rafting: रिवर राफ्टिंग के दौरान भिड़े पर्यटक, पैडल से एक-दूसरे को पीटा, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : May 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), River Rafting(ऋषिकेश): उत्तराखंड में कुछ पर्यटकों ने गंगा नदी के बीच में रिवर राफ्टिंग करते हुए हंगामा किया। जो की हिंसक होते हुए कैमरे में भी कैद किया गया। इस घटना की ऑनलाइन रिपोर्ट उन पत्रकारों ने की जिन्होंने फुटेज को ट्वीट किया और संकेत दिया कि जल क्रीड़ा प्रतियोगिता खराब हो गई है।

वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह रिवर राफ्टिंग दौड़ में अन्य प्रतिभागियों पर आक्रामक रूप से चिल्लाते हुए एक व्यक्ति के शब्दों को रिकॉर्ड करता है। वह बेरहमी से चुनौती देता है और सवाल करता है कि कोई और प्रतियोगिता (अपनी नाव को पीटते हुए) कैसे जीत सकता है। “नाव को एक तरफ रख दो, क्या तुम हमें डुबाओगे?” वायरल वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं।

बीच नदी में छिड़ी लड़ाई

इस बीच, कुछ (कथित तौर पर गाइड) ने स्थिति पर नियंत्रण करने की कोशिश की और लोगों को सुरक्षित और शांतिपूर्वक आगे बढ़ने के लिए बैठने के लिए कहा। गंगा नदी के बीच में लड़ाई छिड़ गई।

दोनों दलों ने एक दूसरे पर राफ्टिंग पैडल से किया हमला

वीडियों में साफ नजर आ रहा है कि कैसे दो दलों में एक दूसरे पर राफ्टिंग पैडल से हमला किया। जब वे गंगा नदी के शिवपुरी किनारे से मुनि की रेती की ओर बढ़ रहे थे। मारपीट क्यों हुई, इसकी सही जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

लाइफ जैकेट ने बचाई जान

टीम के सदस्यों ने लाइफ जैकेट पहन रखी थी, प्रतिभागियों ने लड़ाई के दौरान अपने जीवन को जोखिम में डाला और हमले से बचने के लिए नावों से कूद गए। कथित तौर पर, लगभग तीन लोग गंगा नदी में कूद गए। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है व प्रशासन से सख्त से सख्त कर्रवाई की मांग की जा रही है।

ALSO READ: Uttarakhand Weather Today: उत्तराखंड में 27 मई तक मौसम खराब रहने की संभावना, जाने प्रदेश के आज का मौसम अपडेट..  

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox