होम / Road Accident : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Road Accident : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : February 3, 2023

Road Accident : राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी के एक घर में आज उस समय मातम पसर गया जब उनके परिवार के पांच लोगों की मौत की बेहद दर्दनाक खबर उनको मिली। इन पांच लोगों की मौत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में हुई। जानकारी के मुताबिक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इस परिवार की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी लेन पर पहुंच गई और वहां इसकी जबरदस्त टक्कर दूसरी तरफ से आ रही XUV कार से हो गई। जिसके बाद इनकी कार पलट गई।

हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है।

गौरतलब है कि यह दर्दनाक हादसा उन्नाव जिले में औरास थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ। इस हादसे का शिकार आगरा से ताजमहल देखकर वापस बाराबंकी अपने घर आ रहा एक परिवार हो गया। इनकी तेज रफ्तार कार अचानक डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में घुस गई और लखनऊ से मथुरा जा रही एक XUV कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों कार पलट गई और उनके परखच्चे उड़ गए।

हादसे में डिवाइडर तोड़ने वाली कार पर सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं XUV कार से वृंदावन जा रहे लखनऊ निवासी सुभाष अग्रवाल का परिवार बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद यूपीडा की रेक्स्यू और स्थानीय पुलिस टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू कराया।

इस हादसे में जवान बेटे दिनेश राजपूत की मौत की हृदयविदारक खबर से गमगीन पिता ने बताया कि वह सभी एक्सप्रेस वे के रास्ते से आगरा में ताजमहल देखकर आज अपने घर बाराबंकी लौट रहे थे। कार उनका बेटा चला रहा था। दोपहर में उनके घर पर पुलिस का एक आदमी आया और उसने यह दर्दनाक खबर उन्हें सुनाई। जिसके बाद उनके बाकी बेटे तुरंत रवाना हो गए। उन्होंने बताया कि तीन लोगों का इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है। जहां उनकी भी हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें- Formers Protest : फिर उग्र हो रहा किसान आंदोलन, किसानों संग मुजफ्फरनगर में धरने पर जमें टिकैत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox