होम / Road Accident: दिल्ली से बिहार जा रही कार के ड्राइवर को आई झपकी, डिवाइडर से टकराकर उड़े परखच्चे, दो की मौत

Road Accident: दिल्ली से बिहार जा रही कार के ड्राइवर को आई झपकी, डिवाइडर से टकराकर उड़े परखच्चे, दो की मौत

• LAST UPDATED : December 18, 2022

Road Accident

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद (Uttar Pradesh)। फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार तड़के बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से बिहार जा रही एक कार डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार ड्राइवर को झपकी आ गई थी। हादसे की सूचना पाकर यूपीडा और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कार सवार एक परिवार के थे
दिल्ली के कौशिकपुरी में गली नंबर एक निवासी ड्राइवर मोहम्मद अजहरुद्दीन पुत्र यासीन अंसारी बिहार के पश्चिमी बेतिया जा रहा था। उसके साथ मे उसके पिता मोहम्मद यासीन अंसारी, पत्नी इननियारा खातून, बेटी सायरा, भाई नसबुद्दीन अंसारी भी कार में बैठे हुए थे। लेकिन फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अचानक उसे झपकी आ गई। इससे उसने कार पर नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर पर चढ़कर अंडरपास पर बनी पुलिया से टकराकर गई।

पिता और पत्नी की गई जान
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे से कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में मोहम्मद यासीन अंसारी व इननियारा खातून की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य शेष तीन लोग घायल हो गए हैं। जिनमें बच्ची सायरा व भाई नसीमुद्दीन अंसारी गंभीर रूप से घायल है। घायलों को यूपीडा के कर्मचारियों ने पीजीआई सैफई भेजा गया है। जबकि मृतकों के शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: पड़ोसी ने 11 साल के बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, गाला घोंटकर की हत्या

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox