Categories: मनोरंजन

Robot Vacuum Cleaner : आ गया सफाई का “बाप”, बजट में है कीमत

India News (इंडिया न्यूज़) Robot Vacuum Cleaner : अगर आपको भी सर्दियों में घर की सफाई करने में परेशानी होती है तो यह रोबोट आपके लिए है। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे आप बिना किसी मेहनत के मिनटों में घर की सफाई कर सकते हैं। यह मशीन आपके बजट में आएगी और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट पर उपलब्ध होगी।

रोजाना घर की सफाई करना बहुत मुश्किल

हमारी भागदौड़ भरी जिंदगी और सर्दी के मौसम में रोजाना घर की सफाई करना एक परेशानी भरा काम लगता है। वहीं अगर आपका घर बड़ा है तो आपको पहले से ही डर लगने लगता है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसके पास एक ऐसा रोबोट हो जो पूरे घर की सफाई कर सके। इसलिए हम आपको एक ऐसे रोबोट वैक्यूम क्लीनर के बारे में बताएंगे जो आपके घर को अच्छी तरह से साफ कर देगा। इतना ही नहीं, आप इसे अपने फोन से कंट्रोल कर सकते हैं और मैप के जरिए दिशा-निर्देश भी दे सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर छूट पर उपलब्ध हैं।

ECOVACS DEEBOT U2 PRO

टू इन वन वैक्यूम क्लीनर आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है। यह रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर किसी भी फर्श की टाइलें, कालीन और यहां तक कि लकड़ी के फर्श को भी आसानी से साफ कर सकता है। वैसे तो इसकी असल कीमत 39,900 रुपये है, लेकिन आप इसे Amazon से 63 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 14,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

ECOVACS Deebot N10 2-In-1 Robot Vacuum Cleaner

इस वैक्यूम क्लीनर में आपको 5200 एमएएच की बैटरी मिलती है। इसमें आपको DTof Technology Mapping 2.0 मिलता है। वैसे तो इसकी असल कीमत 1,19,900 रुपये है, लेकिन आप इसे Amazon से 71 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 34,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

Mi Xiaomi Robot Vacuum Cleaner 2Pro

यह वैक्यूम क्लीनर आपके 3-4 बीएचके में आसानी से काम कर सकता है। इसका मतलब यह है कि यह आपके 3 से 4 कमरों को मिनटों में साफ कर सकता है। इसमें वह झाड़ू और पोछा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मशीन को स्मार्टफोन से कंट्रोल किया जा सकता है और यह आपके घर के नक्शे के मुताबिक काम कर सकती है। वैसे तो इसकी वास्तविक कीमत 39,999 रुपये है, लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से 30 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको वॉयस कंट्रोल मिलता है जिसमें एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट काम करते हैं।

ALSO READ: 

Anubhaw Mani Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago