होम / Roorkee News: रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रुप से घायल

Roorkee News: रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रुप से घायल

• LAST UPDATED : August 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Roorkee News: रूड़की के ग्राम कान्हापुर में आज पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में एक पक्ष के घायल बिजेंद्र का कहना है कि कान्हापुर ग्राम में रविदास मंदिर के सामने उसकी पुश्तेनी जमीन और मकान है।

विपक्षी लोगों ने जमकर की मारपीट

जिसमें गाँव के ही कुछ दबंग लोगों के द्वारा जबरन गोबर और गंदगी डालते हैं। उन्होंने कहा कि आज भी इसी बात को लेकर विपक्षी लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इन लोगों के द्वारा झगड़ा किया जा चुका है। उन्होंने पुलिस से इंसाफ दिलाने की माँग की है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग दबंगई दिखाते हुए जबरन जमीन पर कब्जा करना चाह रहे है और उनके द्वारा खाली जमीन में कूड़ा करकट डाला जा रहा है।

चार लोग गंभीर रूप से घायल

आज सुबह जब इन्हें रोका गया तो 8-10 लोगों ने मिलकर हमला कर दिया है। जिसमें चार लोग गंभीर घायल हुए है। उन्होंने कहा कि वह पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग करेंगे।

ALSO READ: UP News: रक्षाबंधन के अवसर पर CM योगी का बहन-बेटियों को खास तोहफा, कन्या सुमंगला योजना की राशि को बढ़ाने की घोषणा, बच्चियों ने मुख्यमंत्री के कलाई पर बांधी राखी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox