होम / Rubina Dilaik: Rubina- Abhinav ने ऑइकॉनिक वेडिंग पोज को किया रिक्रिएट, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Rubina Dilaik: Rubina- Abhinav ने ऑइकॉनिक वेडिंग पोज को किया रिक्रिएट, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

• LAST UPDATED : March 11, 2023

इंडिया न्यूज: (Rubina- Abhinav recreated the iconic wedding pose, pictures went viral on social media): हाल ही में रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका की शादी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ हुई है। जिसके चलते बहन रुबीना काफी चर्चा में आ गई है। बता दें बहन की शादी में रुबीना और अभिनव शुक्ला ने अपनी शादी के पलों को याद कर आइकॉनिक पोज रीक्रिएट किया। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

शादी के पोज़ को किया रीक्रिएट

अभिनव शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में अपनी लविंग वाइफ रुबीना के साथ दो प्यारी तस्वीरें शेयर की है। जहां पहली तस्वीर रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक की शादी के टाइम ली गई थी। वहीं तस्वीर में अभिनव ग्रे कलर के सिल्क कुर्ता-पायजामा में डैशिंग लग रहे थे और उस पर उन्होनें ब्लैक कलर की प्रिंटेड नेहरू जैकेट, गोल्डन कलर की पगड़ी और सनी की कूल जोड़ी के साथ पेयर किया हुआ था। वहीं रुबीना पिंक कलर के लहंगे में सिल्वर एम्ब्रायडरी वर्क के साथ काफी खूबसूरत लग रही थीं। जहां उसने मेसी पोनीटेल, गोल्ड ज्वैलरी और ग्लैम मेकअप ने लुक में चार चांद लगा दिए थे।  फिर तस्वीर में कपल ने शादी की आइकॉनिक पोज भी रिक्रिएट किया था।

तस्वीरों के साथ लिखा प्यारा का कैप्शन

बता दें की तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अभिनव ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। जहां उन्होंने लिखा, “ “हमने अपनी आइकॉनिक वेडिंग पिक को रीक्रिएक्ट किया! वही जगह, दिन का वही समय सिर्फ 4 साल और कुछ महीने पुराना लेकिन ज्यादा फिट और एक साथ!

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik: बहन की शादी में दिखा Rubina Dilaik का पहाड़ी अंदाज, जीजा अभिनव शुक्ला भी नाचने को मजबूर, चर्चा में वीडियो

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox