होम / Ruthless Murder of a married Woman in Mathura : पति ने पहले बेरहमी से धुना फिर पत्नी को मारी गोली

Ruthless Murder of a married Woman in Mathura : पति ने पहले बेरहमी से धुना फिर पत्नी को मारी गोली

• LAST UPDATED : March 31, 2022

Ruthless Murder of a married Woman in Mathura

Ruthless Murder of a married Woman in Mathura 

इंडिया न्यूज, मथुरा : Ruthless Murder of a married Woman in Mathura मथुरा के जैंत गांव में बुधवार की देर रात एक युवक ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से पहले विवाहिता को पीटा गया। वारदात के बाद ही पति समेत ससुरालीजन भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाई। मायके वालों ने जैंत थाने का घेराव करते हुए कार्रवाई की मांग की। मृतका की मां की तहरीर पर पति समेत चार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने बताया आरोपी पति ने नशे में पत्नी को गोली मारी है।

Also Read : Ruckus of Female Constable in Mainpuri Hotel : सिपाही ने पति को देवरानी के साथ होटल में देख की हाथापाई

छह साल पहले हुई थी शादी

गांव जैंत निवासी वासुदेव के बेटे हरिओम उर्फ भोलू का विवाह 2016 में थाना बरसाना के गांव जानू निवासी पद्म सिंह की बेटी सीता से हुआ था। पिता का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था, जबकि विवाह में करीब 15 लाख रुपये खर्च किए थे। कई बार पंचायत हुईं, पर ससुरालीजन नहीं माने।

पीटने के बद सिर में मारी गोली

आरोप है कि 30 मार्च की देररात सीता की पिटाई की गई। इसके बाद पति ने सिर से सटाकर गोली मार हत्या कर दी। फॉरेंसिक टीम ने महत्वपूर्ण तथ्य जुटाए हैं। सीओ सदर प्रवीण मलिक ने बताया कि मृतका की मां राधा की तहरीर पर पति हरिओम उर्फ भोलू, सास शीला, जेठ योगेश, जेठानी अर्चना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बांझ कहकर करते थे प्रताड़ित Ruthless Murder of a married Woman in Mathura 

मृतका की मां राधा का आरोप है कि लगातार उनकी बेटी से दहेज में कार की मांग की जा रही थी। यही नहीं उसे बांझ कहकर भी प्रताड़ित किया जाता था। 2016 में विवाह के बाद बच्चा न होने से लगातार ससुरालीजन उसे प्रताड़ित भी कर रहे थे।

Also Read : Honor killing Exposed in Maharajganj : बेटी को प्रेमी के साथ आपित्तजनक हालत में देख मौत के घाट उतारा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox