होम / बिल्हौर में सिपाही गला रेतकर निर्मम हत्या, पुलिस कर्मियों को नहीं लगी भनक

बिल्हौर में सिपाही गला रेतकर निर्मम हत्या, पुलिस कर्मियों को नहीं लगी भनक

• LAST UPDATED : June 2, 2022

इंडिया न्यूज, kanpur crime news:  कानुपर के बिल्हौर थाने में तैनात सिपाही की बुधवार देर रात गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह कमरे में थाने का एक सिपाही किसी काम से पहुंचा, तो सिपाही का रक्तरंजित शव बेड पर पड़ा देखकर चीख निकल गई। अफसरों ने मौके पर साक्ष्य एकत्र किए। साथ ही जल्द ही हत्या की खुलासा करने की बात कही।

फिरोजाबाद का रहने वाला था मृतक सिपाही

बिल्हौर थाने में फिरोजाबाद पोस्ट पाढ़म गांव दयापुर निवासी दीपक कुमार (30) तैनात थे। वह थाने से चंद कदम की दूरी पर ही किराए का कमरा लेकर रहते थे। बुधवार देर रात किसी ने धारदार हथियार से गर्दन रेतकर उसकी हत्या कर दी थी। बिल्हौर थाना प्रभारी ने हत्याकांड की जानकारी दीपक के परिजनों और उच्च अफसरों को दी। एसपी आउटर ने बताया कि हत्याकांड की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में किसी नजदीकी के हत्याकांड में शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः मुरादाबाद आईएएस के उत्पीड़न से परेशान 16 इंजीनियरों ने मांगा सामूहिक इस्तीफा, शासन को भेजा पत्र

एक माह पहले हुई थी मृतक की शादी

सिपाही की 22 अप्रैल को शादी हुई थी। कुछ दिन पहले ही शादी की छुट्टी पूरी करके ड्यूटी पर लौटा था। पुलिस हत्याकांड के पीछे प्रेम संबंध को भी जोड़कर देख रही है। सिपाही की कॉल डिटेल समेत अन्य जांच की जा रही है। इससे जल्द से जल्द सिपाही मर्डर का खुलासा किया जा सके।

यह भी पढ़ेंः रेलवे जीएम ने सिर पर अगौछा बांध परखी हकीकत, 15 की जगह 20 रुपये में दी पानी की बोतल, कार्रवाई होना तय

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox