होम / Sadhvi Niranjan Jyoti: BJP सांसद साध्वी निरंजन ज्योति की कार में घुसा युवक, सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़ा

Sadhvi Niranjan Jyoti: BJP सांसद साध्वी निरंजन ज्योति की कार में घुसा युवक, सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़ा

• LAST UPDATED : January 18, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Sadhvi Niranjan Jyoti: लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री साधवीन निरंजन ज्योति की कार चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंत्री को एयरपोर्ट पर रिसीव करने से पहले उनकी सुरक्षा टीम न्यू प्रधान ढाबा के पास रुककर चाय पी रही थी। ड्राइवर का आरोप है कि इसी दौरान एक शख्स ने कार लेकर भागने की कोशिश की। ड्राइवर के मुताबिक कार लेकर भाग रहे शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। ड्राइवर ने बंथरा थाने में लिखित शिकायत देकर एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि मंत्री के अपहरण की कोशिश की गई है। एफआईआर के मुताबिक, मंत्री के अपहरण की साजिश रची गई थी और इसीलिए गाड़ी उठाने की कोशिश की गई।

एयरपोर्ट रिसीव करने जा रहे थे (Sadhvi Niranjan Jyoti)

चेतराम ने अपनी शिकायत में लिखा है कि वह पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का निजी ड्राइवर है। मंगलवार सुबह करीब पांच बजे लखनऊ एयरपोर्ट से मंत्री को रिसीव करने जा रहे थे। कोहरे के कारण सभी लोग बंथरा स्थित न्यू प्रधान ढाबा के पास रुक गए। कोहरा छंटने का इंतजार करते हुए वह चाय पीने चला गया। जबकि सुरक्षाकर्मी और अन्य स्टाफ गाड़ी में ही बैठे रहे। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि मंत्री जी अपनी गाड़ी में ही मौजूद होंगी।

ड्राइवर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है

इसी बीच एक युवक आया और चाबी से कार स्टार्ट कर भागने लगा। तभी सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और थाने को सूचना दी। बंथरा थाना प्रभारी हेमंत राघव ने बताया कि ड्राइवर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और एक युवक को हिरासत में लिया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक मानसिक रूप से अस्थिर था। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox