होम / Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की स्टारर फिल्म सालार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई

Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की स्टारर फिल्म सालार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई

• LAST UPDATED : December 23, 2023

India News(इंडिया न्यूज),Salaar Box Office Collection Day 1: बाहुबली प्रभास की फिल्म 22 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज हुई। फिल्म सारार सारे रिकोर्ड तोड़ते हुए नजर आ रही है। फिल्म ने आते ही धासू रिकोर्ड बना दिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन ने पहले ही दिन की कमाई की एक एस्टिमेट लगाते हुए ऐलान कर दिया है कि वर्ष 2023 की बिगेस्ट वर्ल्ड वाइड ओपनिंग का टाइटल प्रभास की स्टारर फिल्म सालार के नाम दर्ज हो गया है।

सालार ने बनाया नया रिकोर्ड

यदि आप ये सोच रहे है कि प्रभास की सालार ने ये रिकॉर्ड बनाया है तो इससे पहले ये किसके नाम पर था। तो चलिए हम आपको ये भी बता देते हैं… इसके लिए आपको ज्यादा दिमाग दौड़ाने की जरूरत नहीं है क्योंकि प्रभास ने अपना आपको पीछे छोड़ा है। जी हा सालार की पहले वर्ल्ड वाइड बिगेस्ट ओपनिंग का रिकॉर्ड प्रभास की ही आदिपुरुष के नाम था। इस फिल्म ने अपने स्टाइलिंग और डायलॉग के लिए गालियां तो बहुत खाई लेकिन कमाई के मामले में कहीं भी पीछे नहीं रही।

पहले ही दिन कमाएं 95 करोड़

फिल्म सालार के साथ ही एक्टर ने ये साबित कर दिया है कि उनका जलवा अब भी बरकरार है। दरअसल बाहुबली 1 और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की किसी फिल्म का जादू कुछ खास नहीं चल पाया था। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष ने फैन्स को निराश ही किया था। ऐसे में फैस की नजर सालार पर थी। सालार की पहले दिन की कमाई के आंकड़े की बात करें तो फिल्म ने अपने रिलीज के पहले ही दिन 95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।

ALSO READ:

Exclusive: राम मंदिर उद्घाटन में अखिलेश जाएंगे या नहीं, उन्होंने खुद बताया है 

Shani Dev: सर्दियों में रखना है शनिदेव को प्रसन्न, तो कर ले ये काम, नहीं आएंगे जीवन में दुख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox