होम / अभी जेल में रहेंगे आजम खां, जमानत याचिका पर सुनवाई अब 12 मई को होगी

अभी जेल में रहेंगे आजम खां, जमानत याचिका पर सुनवाई अब 12 मई को होगी

• LAST UPDATED : May 5, 2022

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

रामपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां अभी जेल में ही रहेंगे। उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 12 मई को होगी। उन रामपुर में शत्रु संपत्ति पर कब्जा करने का केस दर्ज है।

हाईकोर्ट में वीरवार थी सुनवाई

इलाहाबाद हाई कोर्ट में गुरुवार को रामपुर सदर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां की जमानत अर्जी पर सुनवाई थी। उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से पेश दलील सुनने के बाद आजम खां की जमानत याचिका पर इलाहाबाद हाई कोर्ट में अब 12 मई को सुनवाई होगी। पूर्व मंत्री आजम खां के खिलाफ दर्ज 72 आपराधिक केस में से उनको अब तक 71 में जमानत मिल चुकी है।

जमानत निरस्त करने की अर्जी दी गई है

राज्य सरकार की तरफ से एक तरफ एक दर्जन मामलों में जमानत निरस्त कराने के लिए अर्जी दी गई है। आजम खां की तरफ से जिस मामले में जमानत के लिए अर्जी दी गई है वह शत्रु संपत्ति से जुड़ा है। तीन वर्ष पहले यह मुकदमा रामपुर जनपद के अजीम नगर थाने में दर्ज किया गया था। आजम खां पर आरोप है कि उन्होंने रामपुर में कई शत्रु संपत्तियों पर कब्जा करके उनको जौहर यूनिवर्सिटी में शामिल कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार बनने पर यूपी छोड़ने की बात करने वाले शायर मुनव्वर राणा ने योगी की तारीफ में लिखा शेर

यह भी पढ़ेंः Rape Incident in Police Station with Gangrape Victim in Lalitpur : पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा, सवाल किया है कि क्या थाने पर भी बुलडोजर चलेगा?

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox