होम / Akanksha Dubey सुसाइड केस में गिरफ्तार समर सिंह का समाजवादी पार्टी के नेताओं से क्या हैं संबंध, वायरल हों रही हैं अखिलेश यादव संग फोटो

Akanksha Dubey सुसाइड केस में गिरफ्तार समर सिंह का समाजवादी पार्टी के नेताओं से क्या हैं संबंध, वायरल हों रही हैं अखिलेश यादव संग फोटो

• LAST UPDATED : April 7, 2023

(Samar Singh, arrested in Akanksha Dubey suicide case, what is his relationship with Samajwadi Party leaders) वाराणसी के सारनाथ होटल से भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का शव मिलने के मामले में मृतका के बॉयफ्रेंड समर सिंह यादव को पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। बता दें, समर पर अभिनेत्री की मां ने आरोप लगाया है कि वह आकांक्षा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया करता था। मालूम हो, अब तक जानकारी यही मिल रही थी कि अभिनेत्री ने आत्महत्या की है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने आत्महत्या की थ्योरी पर सवाल खड़े किए हैं।

समर सिंह पर मधु दुबे ने आरोप लगाया था

बता दें, इससे पहले फरार समर सिंह पर मधु दुबे ने आरोप लगाया था कि समर यादव का समाजवादी पार्टी के नेताओं से संबंध हैं और सपा के नेता उसे संरक्षण दे रहे हैं। तो आइये जानते हैं अभिनेत्री की मां के आरोपों में कितनी सच्चाई है। सपा और समर सिंह का क्या कनेक्शन हैं।

 

 

मुलायम परिवार से करीबी रिश्ते

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, आजमगढ़ के मेहनगर इलाके के रहने वाले समर सिंह भोजपुरी गायक और अभिनेता है। उसे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का करीबी माना जाता है। बता दें, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अगस्त 2021 में समर सिंह यादव को समाजवादी पार्टी में शामिल किया था। उस समय समर ने कहा था कि वह 2022 के यूपी विधानसभा में सपा को बहुमत में लाने का संकल्प लिया है ।

सपा आई रे…’ खूब वायरल हुआ था

इतना ही नही अगर आप समर सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट पर जायेंगे तो इसके और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ कई तस्वीरें हैं। अखिलेश ही नहीं उनके चाचा शिवपाल यादव के साथ भी समर की कई तस्वीरें हैं। मालूम हो, समर ने यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सपा के लिए कई गाने भी लिखे और गाए थे। जिनमें से एक ‘सपा आई रे…’ खूब वायरल हुआ था।

समर ने मुलायम के निधन पर भी ‘श्रद्धांजलि गीत’ गया था

बता दें, समर सपा प्रमुख अखिलेश यदव का बेहद करीबी माना जाता है। मालूम हो जब पिछले साल अक्टूबर में उसने सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ‘श्रद्धांजलि श्रद्धेय नेता जी को’ नाम से एक श्रद्धांजलि गीत भी गाया था। जिसमें उसने मुलायम सिंह यादव की जमकर सराहना की थी।

READ MORE: Aligarh News: तेज रफ्तार से आ रही पुलिस वैन ने AMU छात्र को रौंदा, मौके पर हुई मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox