होम / Sanah Kapur Wedding Photo बहन सना की विदाई पर भावुक हुए शाहिद कपूर

Sanah Kapur Wedding Photo बहन सना की विदाई पर भावुक हुए शाहिद कपूर

• LAST UPDATED : March 3, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Sanah Kapur Wedding Photo : बीते दिन से ही सना कपूर और मयंक पाहवा की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर सना कपूर और मयंक पाहवा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की बहन और पंकज कपूर की बेटी सना कपूर सीमा पाहवा के बेटे मयंक के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। बता दें कि कल सना कपूर और मयंक पाहवा की शादी में पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ। बता दें कि सना और मयंक की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं इनकी शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि शादी में बहन की विदाई के वक्त शाहिद कपूर इमोशनल हो गए थे।

Sanah Kapur Wedding Photo

(Sanah Kapur Wedding Photo)

शाहिद कपूर ने एक पोस्ट शेयर करके अपने दिल का हाल भी बताया था।शाहिद कपूर ने लिखा कि समय कैसे बीत गया पता ही नहीं चला। मेरी बिट्टो अब दुल्हन बन गई है। मेरी बहन बड़ी हो गई है। इस नई शुरूआत के लिए मैं तुमको बधाई देता हूं। वहीं अपनी ननद की शादी में मीरा राजपूत काफी बनठनकर पहुंची थीं।

Sanah Kapur Wedding Photo

तस्वीर में मीरा राजपूत व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी में पोज दे रही हैं। शादी की रस्मों के दौरान शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ पोज देते दिखे। बता दें कि सना कपूर ने अपनी शादी के दिन स्काई ब्लू और रेड कलर का लहंगा पहना था। वहीं मयंक पाहवा शादी के दिन ब्लैक लुक में नजर आए।

(Sanah Kapur Wedding Photo)

Also Read : Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ जल्द होगी

Also Read : Ponniyin Selvan Release Date ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटेड ‘पोन्नियन सेलवन’ की रिलीज डेट का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox