होम / सफाई कर्मी यमुना नदी में गिरा, रेस्क्यू आॅपरेशन जारी

सफाई कर्मी यमुना नदी में गिरा, रेस्क्यू आॅपरेशन जारी

• LAST UPDATED : May 3, 2022

इंडिया न्यूज, हमीरपुर : 

हमीरपुर जिले में थाना कुरारा के मनकीकला गांव में तैनात सफाई कर्मी सोमवार देर शाम करीब आठ बजे यमुना नदी के पुल से गिर गया। उसकी बाइक और चप्पलें पुल पर खड़ी मिली हैं। पुलिस टीम और ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू आॅपरेशन चलाकर ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, एसडीआरएफ टीम को मदद के लिए सूचित किया गया है।

मनकी कला में है तैनात

कानपुर देहात के थाना भिटरिया गांव निवासी राधेश्याम संखवार सफाई कर्मी के पद पर ग्राम मनकी कला में तैनात था। वह देर शाम गांव से ड्यूटी कर बाइक जा रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि राधेश्याम की बाइक में मछली मिली हैं। बताया कि घर जाते गांव स्थित शराब ठेके से उसने शराब खरीदी और यमुना ब्रिज पर एक बाइक खड़ी की। इसके बाद व चप्पलें उतार कर पुल की रेलिंग पर बैठ गया। तभी उसके शरीर का संतुलन बिगड़ गया और वो नदी में गिर गया।

यह भी पढ़ेंः नीतू दीदी झुग्गी में फैला रही ज्ञान का उजियारा, आर्थिक सहयोग से बनाई लाइब्रेरी

ढूंढने का किया जा रहा प्रयास

पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने बताया कि देखने से प्रतीत हो रहा है कि राधेश्याम यमुना नदी में गिर गया है या कूद गया है। काफी तलाश के बाद भी नदी से उसे निकाला नहीं जा सका है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। नदी से राधेश्याम की तलाश के लिए पुलिस टीम व ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू आॅपरेशन चलाकर ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः ईद की नमाज से लौटते समय फायरिंग व पथराव, चार घायल, एक गंभीर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox