Satish Kaushik: सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल VIDEO

इंडिया न्यूज: (Anupam Kher became emotional remembering Satish Kaushik) बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के दुनिया को अलविदा कह देने के 2 दिन बाद एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। जिसमे अनुपम खेर ये कहते दिख रहें है की हमारी 45 साल पुरानी दोस्ती भी टूट गई है। सतीश कौशिक के चले जाने से अनुपम खेर फूट-फूट कर रोते नजर आए हैं।

खबर में खास:-

  • सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर

  • खेर ने 2 दिन बाद एक इमोशनल वीडियो शेयर किया

  • हमारी 45 साल पुरानी दोस्ती भी टूट गई

  • सतीश कौशिक के चले जाने से अनुपम खेर फूट-फूट कर रोते नजर आए

सतीश कौशिक के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में

हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया। उनके करीबी और परिवार वालों को एक्टर के जाने से बहुत बड़ा झटका लगा है। लेकिन बाद उनके खास दोस्त अभिनेता अनुपम खेर की करें तो सतीश कौशिक के जाने से सबसे ज्यादा दुखी वो ही हुए है।

अनुपम खेर ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया

बता दें, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और सतीश कौशिक की 45 साल पुरानी दोस्ती भी का भी अंत हो गया है। आप सभी ने सतीश कौशिक की अंतिम दर्शन की तस्वीरें तो देखी ही होगी जिसमे अनुपम खेर दोस्त को अंतिम विदाई देने पर फूट-फूट कर रोते नजर आए। अपने जिगरी दोस्त को इस तरह अलिवदा कहना अनुपम खेर के लिए काफी मुश्किल रहा है। मरने से दो दिन पहने ही दोनों ने एक साथ खाना खाया था। हंसी मजाक हुआ, लेकिन यह किसी को नहीं पता था कि दोनों आखिरी बार एक साथ समय बिता रहे हैं। सतीश कौशिक के चले जाने के बाद अब अनुपम खेर ने एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खेर ने कौशिक के साथ बिताए समय को याद किया

अपने दोस्त को याद करते हुए अनुपम खेर ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, वीडियो में एक्टर कहते दिख रहें हैं, मैं आप लोगों से इसिलए बात कर रहा हूं क्योंकि मुझे अपने दोस्त सतीश कौशिक को खोने के अपने भाव से छुटकारा पाने की जरूरत है। मुझे ये चीज मार रही है, क्योकिं 45 साल की दोस्ती बड़ी गहरी होती है। एक आदत सी हो जाती है, एक ऐसी आदत जिसे आप चाह कर भी नहीं भुली सकते हैं। आज मैं सोच रहा था कि मैं कहा खाना खाऊं तो मैने अचानक सतीश को कॉल करने के लिए फोन उठाया पर फिर मुझे याद आया कि अब वो नहीं है। हम दोनों ने एक साथ एक्टिंग की पढाई की, जिसके बाद हम एक साथ मुंबई आए, सपने देखे और मेहनत करके अब इस मुकाम तक पहंचे हैं।’

हर दिन सुबह 8:30 बजे एक-दूसरे को फोन करते थे

अनुपम खेर ने याद किया कि कैसे उन्होंने और उनके दोस्त सतीश कौशिक ने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से अपनी यात्रा शुरू करते समय एक साथ कुछ सपने देखे थे। “हम दोनों ने सपने साथ में देखे थे, जिंदगी की शुरुआत साथ में की थी नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से जुलाई 1975 में (हम दोनों ने साथ में कुछ सपने देखे थे। हमने जुलाई 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा में अपने जीवन की शुरुआत एक साथ की थी)। हमने काफी संघर्ष किया और सफलता हासिल की।” अभिनेता ने कश्मीर फाइल्स को लेकर यह भी शेयर किया कि कैसे कौशिक कभी-कभी उनसे नाराज हो जाते थे। एक-दूसरे से लड़ते भी थे, लेकिन हम हर दिन सुबह 8:30 बजे एक-दूसरे को फोन करते थे।मेरा अब किसी चीज में मन नहीं लग रहा है, इसी वजह से मैनें इस वीडियो को बनाने के बारे में सोचा।’ जिसके साथ ही अनुपम खेर ने कहा अब मुझे मूव ऑन करना होगा क्योंकि यही जिंदगी है।”

Also Read: Ramnagar News: वन विभाग की टीम पर वन तस्करों ने किया हमला, लकड़ियों से भरी टैक्टर ट्रॉली छुड़ा ले गए तस्कर

 

Aarti Bisht

आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago