होम / Satish Kaushik: सतीश कौशिक का था उत्तराखंड से बेहद लगाव, जल्द ही नई फिल्म बनाना चाहते थे कौशिक, शोक में डूबे प्रशंसक

Satish Kaushik: सतीश कौशिक का था उत्तराखंड से बेहद लगाव, जल्द ही नई फिल्म बनाना चाहते थे कौशिक, शोक में डूबे प्रशंसक

• LAST UPDATED : March 10, 2023

इंडिया न्यूज: (Satish Kaushik had great attachment to Uttarakhand) सतीश कौशिक का उत्तराखंड से बेहद लगाव था। आखिरी बार वह 2022 में वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स की शूटिंग के लिए देहरादून आए थे। जिसके बाद सतीश कौशिक यहां एक नई फिल्म बनाना चाहते थे।

खबर में खास:-

  • सतीश कौशिक का उत्तराखंड से बेहद लगाव था

  • 2022 में वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स की शूटिंग के लिए देहरादून आए थे

  • इसके लिए वह लोकेशन भी तलाश रहे थे।

सतीश कौशिक का दिल का दौरा पड़ने से मौत

फिल्म जगत में कैलेंडर के नाम से मशहूर अभिनेता, फिल्म निर्माता व निर्देशक सतीश कौशिक का कल दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। उनके निधन के बाद से उनके चाहने वालों में शोक की लहर है। लेकिन आप में से बहुत से लोग ये नहीं जानते होंगे की सतीश कौशिक को उत्तराखंड से बेहद लगाव था। आखिरी बार वह उत्तराखंड वर्ष 2022 में आए थे। जहां उन्होंने वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स की शूटिंग में अभिनय किया था।

शूटिंग के लिए सतीश कौशिक देहरादून आए थे

वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स की शूटिंग के लिए सतीश कौशिक देहरादून आए थे। दून में उन्होंने अपने कई मित्रों से मुलाकात भी की थी। वह जब भी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आते तो अपने मित्रों से मिलना नहीं भूलते थे। जिसके बाद उनका उत्तराखंड में एक नई फिल्म बनाने का सपना भी था। इसके लिए वह लोकेशन भी तलाश रहे थे। इसमें उनके करीबी मित्र उनकी मदद कर रहे थे।

फिल्म में कहीं भी फिट हो जाते थे सतीश

मूलरूप से उत्तराखंड निवासी फिल्म अभिनेता बृजेंद्र काला से उनके मधूर संबंध थे। बृजेंद्र काला ने बताया कि कागज व मेंटल फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला। उनकी खासियत थी कि फिल्म में कहीं भी फिट हो जाते थे। उन्हें फिल्म की बारीकियों का काफी ज्ञान था। पिछली बार जब सतीश कौशिक यहां आए तो कई दिनों तक शूटिंग में व्यस्त रहे। उनके निधन की खबर से दूनवासियों में शोक व्याप्त है।

Also Read: Ramnagar News: मलेशियन डेलीगेट्स पहुंचा जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के रामनगर डिवीजन में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox