होम / Shahid Kapoor- Kriti Sanon: Shahid Kapoor और Kriti Sanon की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिवील, फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

Shahid Kapoor- Kriti Sanon: Shahid Kapoor और Kriti Sanon की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिवील, फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज: (Poster of Shahid Kapoor and Kriti Sanon’s debut film revealed, fan’s excitement increased): बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनॉन की जोड़ी जल्द ही एक लव स्टोरी फिल्म में नजर आने वाली है। जहां हाल ही में दोंनो की अनटाइटल अपकमिंग फिल्म की शूटिंगं पूरी हो चुकी हैं। बता दें की ये पहला मौका होगा जब शाहिद और कृति किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं अब इस फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक सामने आया है। पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की जोड़ी बड़ें पर्दे पर साथ नज़र आएगी। फिलहाल, इस फिल्म का टाइटल रिवील नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट बता दी गई है। 

कब रिलीज होगी शाहिद और कृति की रोमांटिक फिल्म 

बता दें की पहली बार फैंस को शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी। जहां इस लव स्टोरी फिल्म से शाहिद कपूर और कृति सेनॉन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। हालांकि फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शाहिद और कृति एक बाइक पर बैठे रोमांस करते नज़र आ रहें हैं। बता दें की इन दोनों की फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं अब इस फिल्म के पोस्टर को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। बता दें कि शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की ये फिल्म अक्टूबर, 2023 में रिलीज़ होगी। 

ये भी पढ़ें- Natasha Dalal Pregnant: क्या वरुण और नताशाा बनने वाले है पेरेंट्स? कपल को क्लीनिक के बाहर किया गया स्पॉट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox