होम / Shahjahanpur News: खून का रिश्ता हुआ शर्मसार! मामूली विवाद को लेकर भाई ने कर दी सगे भाई की हत्या, जानिए पूरा मामाला

Shahjahanpur News: खून का रिश्ता हुआ शर्मसार! मामूली विवाद को लेकर भाई ने कर दी सगे भाई की हत्या, जानिए पूरा मामाला

• LAST UPDATED : July 30, 2024

,Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में मामूली विवाद के बाद सगे भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े भाई और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। 2 दिन पहले दोनों में विवाद हुआ था। इसके बाद यह आज वारदात हुई है। घटना के बाद से इलाके में दहशत फैली हुई है। घटना के बाद से आरोपी पिता पुत्र फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने सभा को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना थाना निगोही क्षेत्र के आदर्श नगर कॉलोनी की है।

ग्राहकों को लेकर हुआ था विवाद

यहां के रहने वाले श्रीपाल का अपने छोटे भाई सोहनलाल से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। दोनों ही सरसों का तेल बेचने का काम करते थे। तेल की बिक्री से जुड़े ग्राहकों को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। और आपस में दोनों परिवारों की मारपीट हो गई थी। आरोप है की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इसके बाद आज सुबह छोटा भाई सोहनलाल उर्फ गुड्डे अपने बेटे विशाल के साथ लाइसेंसी बंदूक और तमंचा लेकर पहुंचा।

ALSO READ: UP Weather: आज यूपी में खिलेगी धूप या होगी बारिश? जानिए मौसम विभाग की ताजा अपडेट

मौके पर पहुंची पुलिस

इसके बाद पिता पुत्र ने अपने सगे भाई श्रीपाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी। इसी बीच अपने पिता को बचाने और श्रीपाल की बेटी सरस्वती की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी पिता पुत्र हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। नगर पंचायत कस्बे में हुई डबल मर्डर की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आरोपी पिता पुत्र की तलाश शुरू कर दी है।

ALSO READ: Love Jihad News: UP में लव जिहाद पर अब मिलेगी दोगुनी सजा, जानिए पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox