होम / Shahjahanpur Road Accident: कार से बाइक की जोरदार टक्कर, मोटरसाइकल में लगी आग, सवार तीनों युवकों की हालत गंभीर

Shahjahanpur Road Accident: कार से बाइक की जोरदार टक्कर, मोटरसाइकल में लगी आग, सवार तीनों युवकों की हालत गंभीर

• LAST UPDATED : May 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Shahjahanpur Road Accident: आज दोपहर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां पर एक बाईक और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बाइक में धमाका हुआ और मोटरसाइकल में आग लग गई। आग के कारण बाइक जलकर खाक हो गई। वहीं बाइक पर सवार तीनों लोग बुरी तरीके से जख्मी हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा मामला थाना निगोही के राघवापुर गांव के पास का है।

टक्कर के बाद बाइक में लगी भीषण आग

शाहजहांपुर में कार और बाइक की टक्कर के बाद बड़ा हादसा हो गया। हादसे के बाद बाइक में धमाके के साथ आग लग गई और देखते ही देखते बाइक जलकर खाक हो गई। घटना में गंभीर रूप से घायल 3 युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। फ़िलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दुर्घटना में शामिल कार को कब्जे में ले लिया है।

स्टेट हाइवे की घटना

मिली जानकारी के अनुसार घटना थाना निगोही क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर रघवापुर गांव के पास की है। जहां सामने से आ रही बाइक को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार तीन लोग उछलकर कई मीटर दूर जा गिरे। घटना के बाद बाइक में एक धमाके के साथ आग लग गई और कुछ ही मिनटों में बाइक जलकर खाक हो गई। मौके से भाग रही कार को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Also Read:

Delhi Girl Murder: 16 साल की नाबालिग को मारने वाला आरोपी साहिल गिरफ्तार, बुलंदशहर से पुलिस ने दबोचा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox