होम / Shamli News: ठेकेदार के खिलाफ स्थानीय लोगों में आक्रोश, घटिया सड़क निर्माण सामग्री को लेकर किया हंगामा

Shamli News: ठेकेदार के खिलाफ स्थानीय लोगों में आक्रोश, घटिया सड़क निर्माण सामग्री को लेकर किया हंगामा

• LAST UPDATED : April 8, 2023

(Shamli News: Outrage among the local people against the contractor) उत्तरप्रदेश के शामली में नगरपालिका के ठेकेदार द्वारा बनाई जा रही सड़क को बनने से नागरिकों ने रोक दिया। नागरिकों का आरोप था कि घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग करके यह सड़क बनाई जा रही है। ठेकेदार जहां सड़क बना रहा है वहीं से उखड़ती जा रही है। हंगामा बढ़ता देख ठेकेदार के कर्मचारी वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

  • नगरपालिका के ठेकेदार द्वारा बनाई जा रही सड़क को नागरिकों ने रोक दिया
  • घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग करके सड़क बनाई जा रही
  • ठेकेदार जहां सड़क बना रहा है वहीं से उखड़ती जा रही है

 

ठेकेदार गली के निर्माण का कार्य कर रहा

बता दें कि यह मामला जनपद शामली के नगर पालिका क्षेत्र का है। यहां पर रात्रि में ठेकेदार द्वारा मोहल्ला दयानंद नगर की एक गली के निर्माण का कार्य कर रहा है।

ठेकेदार रात्रि में ही आकर सड़क को बनाता है

आरोप है कि ठेकेदार रात्रि में ही आकर इस सड़क को बनाता है और जब तक नागरिक सुबह उठते हैं तब तक यह वहां से चला जाता है। देर रात्रि जब ठेकेदार इस सड़क निर्माण के लिए पहुंचा और सड़क पर माल डालने लगा तो, नागरिकों ने इसका विरोध किया।

हंगामा करते हुए काम को रुकवा दिया

नागरिकों का आरोप है कि बिना तारकुल व बिना अच्छी सामग्री के ही ठेकेदार व नगरपालिका जी भ्रष्टाचार कर इस सड़क घटिया निर्माण कर रहे हैं। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभासद सेठपाल ने हंगामा करते हुए काम को रुकवा दिया और कहा कि जब तक अच्छी क्वालिटी से सड़क का निर्माण नहीं होता। तब तक वह विरोध करते रहेंगे।

READ ALSO: Champawat News: महिलाओं के द्वारा निकाली गई पैदल कलश यात्रा, एडीधूरा मंदिर में श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का हुआ शुभारंभ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox