होम / Shamli News: शामली में एसटीएफ की छापेमारी, ISI एजेंट कलीम के साथियों पर शिकंजा….

Shamli News: शामली में एसटीएफ की छापेमारी, ISI एजेंट कलीम के साथियों पर शिकंजा….

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli News: शामली में एसटीएफ की टीम के द्वारा एजेंट कलीम के आवास व कई स्थानों पर छापेमारी की गई। छापेमारी में एसटीएफ की टीम के द्वारा एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया था, जिसको पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया है।

संदिग्ध युवक को लिया हिरासत में

आपको बता दे की शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला घेरबुखारी निवासी आईएसआई एजेंट कलीम को एसटीएफ की टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से एसटीएफ व सुरक्षा एजेंसी जांच में जुटी थी, इसी कड़ी में मंगलवार को एसटीएफ की टीम के द्वारा कलीम के घर व तीन अन्य स्थानों पर छापेमारी की गई। जहां से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर घण्टो तक पूछताछ की गई। जिससे पूछताछ करने के बाद उक्त युवक को छोड़ दिया गया है।

एसटीएफ कर रही, कलीम के साथियों की तलाश 

बता दें कि आरोपी ISI पाकिस्तान से संबंध रखने के मामले में पाकिस्तान की जेल से छुटकारा आया है। कलीम पुत्र नफीस को बड़ी मात्रा में सबूत के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिसके अब अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।आपको बता दें कि यूपी एसटीएफ की टीम इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

एसटीएफ की टीम की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि यह एसटीएफ की कार्यवाही है, किसी के हिरासत में लिए जाने की सूचना उनको नहीं है।

Also Read: Etah News : संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox