होम / Shamli: गौतस्करों की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद

Shamli: गौतस्करों की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद

• LAST UPDATED : November 13, 2022

Shamli

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, शामली: गौतस्करों ने लाठी डंडों और तेज धारदार हथियार से एक परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला किया… गो तस्करों के हमले में दो युवको को गंभीर चोटें आई हैं। शिकायत करने गए पीड़ितों पर ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा 151 भेज दिया। मारपीट की घटना पीड़ित के घर के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई यह घटना और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये था पूरा मामला
बता दें कि यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा का है। यहां पर जमेशद के बेटे साबिर और जावेद का परिवार रहता है, साबिर व जावेद अपने घर पर बाहर खड़े हुए थे तभी गांव के ही रहने वाले जनाब,कय्यूम ,हारून ,तालिब पुत्र इकबाल मनु उर्फ मनोहर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने तेज धारदार हथियार आदि लेकर घर के ऊपर हमला कर दिया है। जिसमें साबिर और जावेद को गंभीर चोट आई।

थाने से पीड़ितों को भगा दिया गया
घटना 9 अक्टूबर की है जहां पीड़ितों ने सुरक्षा हेतु घर के चारो ओर सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। पीड़ितो का आरोप है की जब उनके परिजन घटना के बाद कैमरे की सीसीटीवी फुटेज को लेकर सदर कोतवाली पुलिस को शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया, तो उल्टा सदर कोतवाल नेमचंद सिंह ने पीड़ितों को गाली देकर उल्टा धारा 151 में ही जेल भेज दिया। घायल पीड़ितों का आरोप है कि अपने घर पर सुरक्षा की दृष्टि से कैमरे लगवाए हुए हैं, जिसका विरोध जनाब ओर उसके पक्षके लोगो ने आदि लोगों ने कई बार किया। क्योंकि वह लोग इसी रास्ते को आते जाते हुए गोमांश ओर गौ तस्करी का कार्य करते हैं, जिसके डर की वजह से लोगों ने उनके साथ पहले भी कहासुनी मारपीट की।

इसी को लेकर बीते 9 अक्टूबर करीब 11:00 आधा दर्जन युवक आए और साबिर और जमशेद पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला किया था,जिसमे दो लोगो को चोट आई थी। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि जब पीड़ित कोतवाली में आरोपियों ओ खिलाफ कार्यवही के लिये कोतवाली गये थे, तो कोतवाल ने खुद हमारे मामले गो तस्करों का पक्ष किया है और हमारे खिलाफ कार्रवाई की हैजब कि घटना की वीडियो देखना भी मुनासिफ नही समझा है।और ना ही कोई जाच पड़ताल किया।

पीड़ित थाने के चक्कर लगाने पर मजबूर
हम लोग 9 तारीख से कोतवाली और उच्च अधिकारियों के ऑफिस के चक्कर लगा रहे है। साबिर व उसके परिवार से मारपीट की है, घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं पीड़ित परिवार इस घटना के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से दहशत में है।

यह भी पढ़ें- Lucknow: SP प्रवक्ता अनुराग भदैरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सीएम को कही थी ये बात – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox