होम / Shamli: फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, 8 महीने पहले हुई थी शादी, मायके वाले बोले- मारकर लटकाया गया

Shamli: फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, 8 महीने पहले हुई थी शादी, मायके वाले बोले- मारकर लटकाया गया

• LAST UPDATED : December 13, 2022

Shamli

इंडिया न्यूज, शामली (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता का शव उसी के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। महिला की 8 महीने पहले ही शादी हुई थी। सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये घटना कांधला थाना क्षेत्र के गांव खन्द्रावाली की है। बताया जा रहा है कि शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली अंशू पुत्री देवेंद्र की शादी बीती 10 फरवरी को कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली निवासी नितिन पुत्र जय कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से की थी। अंशू का शव मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर में ही फांसी पर लटका मिला है।

पड़ोसियों ने मायके वालों को दी सूचना
पड़ोसियों की सूचना के अनुसार मृतक विवाहिता के परिजन मौके पर पहुंचे और क्षेत्रीय पुलिस को सूचना देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। परिजनों ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न होने के चलते ससुराल पक्ष के लोगों ने अंशु की पहले हत्या की और फिर शव को फांसी पर लटका दिया। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने पति नितिन, ससुर जयकुमार व सास सुदेश व जेठ सचिन ओर जेठानी रीना आदि लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि इस मामले में परिजनों द्वारा दी गयी नामजद तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी और फरार लोगो की तलाश में टीम गठित कर गिरफ्तारी के प्रयाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: ठेकेदार 3 साल में नहीं बना सका 15 किमी रोड, जगह-जगह खोद डाले गड्ढे; लगा एक करोड़ का जुर्माना

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox