होम / Shilpa Shetty’s Mother सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट

Shilpa Shetty’s Mother सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट

• LAST UPDATED : March 16, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Shilpa Shetty’s Mother: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी के परिवार की कानूनी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल पहले ही अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा के ऊपर पोर्नोग्राफी के तहत केस चल रहा है। वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार अब शिल्पा शेट्टी की मां द्वारा कथित तौर पर 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने के एक मामले में यहां एक अदालत ने मंगलवार को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया।

(Shilpa Shetty’s Mother)

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (अंधेरी अदालत) आर आर खान ने इससे पहले शिल्पा, उनकी मां सुनंदा और बहन शमिता को धोखाधड़ी के एक मामले में सम्मन जारी किया था। शेट्टी परिवार ने सत्र अदालत के समक्ष सम्मन को चुनौती दी थी। सोमवार को सत्र न्यायाधीश ए जेड खान ने शिल्पा और शमिता के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश पर रोक लगा दी लेकिन उनकी मां को राहत नहीं दी। अदालत ने कहा था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी और सुनंदा उनकी कंपनी में साझेदार थे और उनकी बेटियां भी साझेदार थीं इसका कोई दस्तावेज पेश नहीं किया गया और उनका कर्ज से कोई संबंध है ऐसा भी नहीं बताया गया।

(Shilpa Shetty’s Mother)

जानिए ये है पूरा मामला (Shilpa Shetty’s Mother)

अपनी शिकायत में व्यवसायी ने आरोप लगाया कि सुरेंद्र शेट्टी को जनवरी 2017 में ब्याज के साथ राशि का भुगतान करना था। शिकायत में उन्होंने कहा कि शिल्पा, शमिता और सुनंदा 2015 में अपने पिता द्वारा कथित रूप से उधार लिए गए पैसे को चुकाने में विफल रहे। शिल्पा के पिता ने प्रति वर्ष ब्याज के हिसाब से 18 साल की उम्र में उनसे कर्ज लिया था। व्यवसायी ने यह भी आरोप लगाया कि शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने न केवल कर्ज का भुगतान करने से इनकार कर दिया बल्कि देनदारी से भी इनकार कर दिया।

(Shilpa Shetty’s Mother)

Also Read : Bollywood Holi 2022 पति विक्की जैन संग होली के रंग मेें रंगी नजर आईं अंकिता लोखंडे

Also Read : Happy Birthday Rajpal Yadav उनके जन्मदिन पर जानिए एक्टर का फिल्मी सफर

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox