होम / Shivpal Clarified he is not Joining BJP : भाजपा के संपर्क पर बोले शिवपाल, मैं सपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहा

Shivpal Clarified he is not Joining BJP : भाजपा के संपर्क पर बोले शिवपाल, मैं सपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहा

• LAST UPDATED : January 19, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Shivpal Clarified he is not Joining BJP : यूपी बीजेपी ज्वाइनिंग कमिटी के चेयरमैन डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेई ने दावा किया कि शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भाजपा के संपर्क में हैं। शिवपाल ने इस दावे का यह कहते हुए खंडन किया है कि वे अखिलेश के नेतृत्व वाली सपा के साथ ही रहेंगे। वह भाजपा के साथ नहीं जा रहे हैं। लक्ष्मीकांत बाजपेई के दावों को शिवपाल यादव ने पूरी तरह निराधार और गलत बताया है। उन्होंने कहा कि वे समाजवादी पार्टी गठबंधन के ही साथ हैं और वह सपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

लक्ष्मीकांत के दावे में सच्चाई नहीं (Shivpal Clarified he is not Joining BJP)

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने अपने ट्विटर हैंडल से बयान जारी कर लिखा कि लक्ष्मीकांत बाजपेई जी के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं भाजपा में शामिल हो सकता हूं। यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है। मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ कर फेंक दें एवं प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं।

हर परिस्थिति में अखिलेश के साथ (Shivpal Clarified he is not Joining BJP)

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मुझे अखिलेश यादव 10 सीट दे या एक भी सीट ना दें, मैं समाजवादी पार्टी के ही साथ हूं। अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर शिवपाल यादव ने कहा कि अपर्णा यादव को मुलायम सिंह यादव ने बहुत समझाया। मैंने भी नसीहत दी की पार्टी के लिए काम करो, लेकिन पहले से ही उनका झुकाव भाजपा की तरफ़ था। दरअसल, यूपी बीजेपी ज्वाइनिंग कमिटी के चेयरमैन डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेई ने यह बयान देकर उत्तर प्रदेश का सियासी पारा और बढ़ा दिया था कि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव भी भाजपा के संपर्क में हैं।

(Shivpal Clarified he is not Joining BJP)

Also Read : BKU Leader Rakesh Tikait Announced : भाकियू नेता राकेश टिकैत का ऐलान, चुनाव में किसी दल को समर्थन नहीं

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox