होम / Shoaib Murdered Four Arrested : शोएब हत्याकांड में चार गिरफ्तार, कत्ल के लिए दी गई थी 50 हजार की सुपारी

Shoaib Murdered Four Arrested : शोएब हत्याकांड में चार गिरफ्तार, कत्ल के लिए दी गई थी 50 हजार की सुपारी

• LAST UPDATED : December 24, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Shoaib Murdered Four Arrested : कैसरबाग पुलिस व क्राइम ब्रांच ने शोएब हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो ने शोएब से ब्याज पर मोटी रकम ली थी और प्रतिदिन दो प्रतिशत की दर से ब्याज की वसूली से परेशान थे। दोनों ने पूछताछ में बताया कि शोएब ब्याज वसूलने के लिए उन्हें धमकाता था। (Shoaib Murdered Four Arrested)

इसी से परेशान होकर उसकी हत्या की साजिश रची और खदरा के ही एक परिचित को 50 हजार रुपये में सुपारी दी थी। फिर शोएब को बहाने से खदरा के टायर गोदाम में बुलाकर लोहे की रॉड से हमला कर हत्या के बाद शव डाला से सीतापुर के सरैया पुल से शारदा नहर में फेंक दिया।

सूदखोरी भी करता था शोएब (Shoaib Murdered Four Arrested)

डीसीपी सोमेन बर्मा ने बताया कि कैसरबाग के खंदारी बाजार निवासी मो. शोएब खान टायर के कारोबार के साथ ही सूदखोरी भी करता था। 14 दिसंबर को शोएब बाइक लेकर घर से निकला था। कुछ घंटों बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। (Shoaib Murdered Four Arrested)

शोएब के भाई व अधिवक्ता आमिर हमजा ने 15 दिसंबर को कैसरबाग कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। डीसीपी ने बताया कि पुलिस व क्राइम ब्रांच को छानबीन में पता चला कि 14 दिसंबर को शोएब खदरा निवासी परिचित नसीम अहमद उर्फ राजा के पास गया था। नसीम को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने शोएब की हत्या की कुबूल कर ली।

(Shoaib Murdered Four Arrested)

Also Read : Arogya Ayush Fair From Today : अयोध्या में आरोग्य आयुष मेला आज से, सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

Read More: Explosion in High Tension Line: प्रयागराज जंक्शन पर हाईटेंशन लाइन में धमाका होने से फुट ओवर ब्रिज की टाइल्स उखड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox