होम / Shocking Incident Came to Light in Kushinagar : ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए बाइक सवार, तीन की मौत, एक गंभीर

Shocking Incident Came to Light in Kushinagar : ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए बाइक सवार, तीन की मौत, एक गंभीर

• LAST UPDATED : April 19, 2022

इंडिया न्यूज, सहारनपुर :

Shocking Incident Came to Light in Kushinagar : कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सरया डीह गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा जाने से एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, जबकि चौथे की हालत गंभीर है। सभी कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी हैं। दुर्घटना शनिवार की देर रात हुई। यह सभी एक ही गांव के निवासी हैं। कुबेरस्थान थाने के एसओ रणजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि तीनों युवकों का शव पुलिस के कब्जे में है। चौथे युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी इस सिलसिले में कोई तहरीर नहीं मिली है। (Shocking Incident Came to Light in Kushinagar)

 

सभी एक ही बाइक से थे (Shocking Incident Came to Light in Kushinagar)

बताया जा रहा है कि कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी प्रिंस सिंह, सुनील प्रसाद, मुकेश सिंह और विक्की सिंह एक ही बाइक से शनिवार की देर रात मंसाछापर की तरफ किसी निमंत्रण में जा रहा थे। ये सभी एक ही बाइक से थे। पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर सरयाडीह गांव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गए।

 

चारों में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था (Shocking Incident Came to Light in Kushinagar)

इस दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को जिला अस्पताल ले गई। बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टर ने सुनील प्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश सिंह और विक्की सिंह की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय दोनों की रास्ते में मौत हो गई। प्रिंस सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चारों में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था।

(Shocking Incident Came to Light in Kushinagar)

Also Read : जयमाला पर दुल्हन ने दूल्हे पर जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox