होम / Shravasti: पति से नाराज होकर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Shravasti: पति से नाराज होकर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

• LAST UPDATED : December 25, 2022

Shravasti

इंडिया न्यूज, श्रावस्ती (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में एक महिला ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के फांसी लगाने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बताया जा रहा है कि पति दूसरे प्रदेश में मजदूरी करता है। महिला ने अपने पति से फोन से बात करते समय किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हुई। जिससे नाराज महिला ने अपने कमरे में लकड़ी के लगे कुंडा से लटककर फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि मायके वालों की तरफ से किसी प्रकार का कोई आरोप ससुरालीजनो पर नहीं लगाया गया है।

महिला के पिता ने कहा कोई भी मामला नहीं
गिलौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कटार की निवासी मीना देवी पत्नी बेचई ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ही कमरे में फांसी के फंदे से लटक गई। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बीती रात लगभग 8:00 बजे विवाहिता महिला मुंबई में रह रहे पति से फोन पर बात कर रही थी। फोन पर बात होने के बाद महिला ने अपने ही कमरे में लकड़ी के कुंडे से फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने ससुराली जनों पर किसी भी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है। वही पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के पिता और भाई ने बताया कि अपने मौत से ही विवाहिता की मौत हुई है। किसी भी प्रकार का कोई भी मामला नहीं है।

यह भी पढ़ें: तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा शहीद चरण सिंह का पार्थिव शरीर , रो पड़ा हर दिल, गांव हुआ गमगी

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox