होम / Sid-Kiara Reception: रिसेप्शन में जबरदस्ती आई आलिया? फैंस कर रहे आलिया से सवाल

Sid-Kiara Reception: रिसेप्शन में जबरदस्ती आई आलिया? फैंस कर रहे आलिया से सवाल

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(Was Alia forced to attend Sid-Kiara’s reception?) सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की हैं। दोनों स्टार ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। वहीं, बीती रात कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सिड और कियारा (Sid-Kiara) की रिसेप्शन पार्टी में बी टाउन के ज्यादातर सभी सेलेब्स पहुंचे थे, लेकिन सबका ध्यान सिड की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने खींच लिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के लिए तरह-तरह की बातें लिखी जा रही हैं।

खबर में ख़ास:-

  • पार्टी में आलिया अकेले ही पहुंची थीं
  • आलिया एक्स के रिसेप्शन में आ गई
  • आलिया और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे को किया था डेट 

पार्टी में आलिया अकेले ही पहुंची थीं

हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में पहुंचने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आलिया साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आलिया के सिंपल लुक को फैंस ने काफी पसंद किया है और साथ ही कमेंट कर उनसे रणबीर कपूर के दिखाई न देने पर सवाल भी पूछ रहे हैं। दरअसल, पार्टी में आलिया अकेले ही पहुंची थीं। बाद में वो अपनी सास नीतू कपूर के साथ पोज देती नजर आईं।

आलिया एक्स के रिसेप्शन में आ गई

आलिया भट्ट के वायरल होते इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘अपनी शादी में किसी को नहीं बुलाया और एक्स के रिसेप्शन में आ गई हैं।’ ‘ तो वही दूसरा लिखता हैं, ‘आलिया को देख कर लग रहा है कि वो यहां आना नहीं चाहती थीं, पर मजबूरी में आई हैं, वो एकदम लॉस्ट लग रही हैं और उनका चेहरा भी अजीब है।’ एक अन्य ने लिखा, वो कितनी उदास और खोई हुई लग रही है। उनकी आंखों को देखो उनके साथ कुछ गलत जरूर है या फिर सिड-कियारा की वजह से दुखी हो सकती हैं’, इसके अलावा कुछ लोग आलिया के अपने एक्स बॉयफ्रेंड के रिसेप्शन में आने की तारीफ कर रहे हैं।

आलिया और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे को किया था डेट

बता दें कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सिड ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो अपनी एक्स की बिल्ली को अभी भी मिस करते हैं।

Also Read:- National Women’s Day: आज है राष्ट्रीय महिला दिवस, जानिए आज के दिन क्यों मनाया जाता है?
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox