होम / सिद्धू मूसेवाला को हथियारों का था शौक, हर समय रहती थी विदेशी पिस्टल फिर चली गई जान

सिद्धू मूसेवाला को हथियारों का था शौक, हर समय रहती थी विदेशी पिस्टल फिर चली गई जान

• LAST UPDATED : May 29, 2022

इंडिया न्यूज, Sidhu Musewala was Hobby of Weaponse : मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और विवादों का हमेशा नाता रहा। सिद्धू मूसेवाला को रविवार को अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की, जिसमें उनकी मौत हो गई। बता दें सिद्धू मूसेवाला को हथियारों का शौक था। उनके पास हर समय विदेशी पिस्टल रहती थी। हमलावरों ने उन पर अचानक हमला किया। इसमें वह अपनी पिस्टल तक नहीं निकाल सके।

सदैव रहती थी 45 बोर की विदेशी पिस्टल

गायक मूसेवाला के पास हर समय 45 बोर का विदेशी पिस्टल रहती थी। हमलावरों ने गायक को विदेशी पिस्टल चलाने तक का मौका नहीं दिया। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक हमलावरों ने सबसे पहले मूसेवाला के सिर और माथे पर गोलियां मारी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली व पंजाब सीएम पर दर्ज हो केस : मनजिंदर सिंह सिरसा

10 मई को पिस्टल के साथ शेयर की थी फोटो

10 मई को सिद्धू मूसेवाला ने ट्विटर पर भी अपने एक फोटो शेयर की थी। इसमें वह पिस्टल को कान पर मोबाइल की तरह लगाए हुए दिखे। मूसेवाला को हथियारों का खूब शौक था। कोराना काल में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान भी सिद्धू मूसेवाला पर कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के आरोप लगे। वह शूटिंग करते नजर आए थे।

गन पर भी गाया था गाना

अपने गाने ‘संजू’ में भी मूसेवाला पर हिंसा और गन कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप लगे थे। इस मामले में मूसेवाला के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। यह मामला पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट तक पहुंचा था।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर शक की सुई

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox