होम / Singer Vani Jayaram Passes Away: 77 की उम्र में मशहूर सिंगर वाणी जयराम का निधन, पिछले महिने पद्म भूषण से हुई थी सम्मानित

Singer Vani Jayaram Passes Away: 77 की उम्र में मशहूर सिंगर वाणी जयराम का निधन, पिछले महिने पद्म भूषण से हुई थी सम्मानित

• LAST UPDATED : February 4, 2023

म्यूजिक की दुनिया में पॉपुलर सिंगर वाणी जयराम अब हमारे बीच नहीं रहीं। सिंगर वाणी जयराम का निधन हो गया है। वह चेन्नई में मौजूद अपने घर में मृत पाई गई थीं। उनके निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है।

Singer Vani Jayaram Passes Away: पद्म भूषण से सम्मानित की गईं दक्षिण की मशहूर सिंगर वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन हो गया। शनिवार सुबह वह चेन्नई में मौजूद अपने घर में मृत पाई गईं। अभी तक सिंगर की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। उनके निधन की खबर से हर तरफ शोक की लहर है। वाणी जयराम को पद्म भूषण अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया है।

वाणी जयराम ने कहा हम सबको अलविदा

मशहूर सिंगर वाणी जयराम ने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन की खबर से हर तरफ शोक की लहर है। वह अपने घर में मृत पाई गई हैं। सिंगर के मौत के कारणों की जानकारी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मेरे तो गिरधर गोपाल के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड

वाणी जयराम ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने दिए हैं। बता दें, साल 1980 में ‘मीरा फिल्म के’ और ‘मेरे तो गिरधर गोपाल’… गाने के लिए वाणी को फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। तो वहीं, ‘गुड्‌डी’ फिल्म में उनका ‘गाया बोले रे पपीहरा’… गीत भी लोगों का काफी पसंद आया था। इसके साथ ही, साल 1991 में उन्हें ‘संगीत पीठ’ सम्मान से भी नवाजा गया, और बता दें वाणी ये सम्मान पाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर थीं। तब उनकी उम्र सिर्फ 46 साल थी।

यह भी पढ़ें-

Banda News: जंगल में मिला महिला का अधजला शव, हत्या की है आशंका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox