होम / महोली में किसान की गोली मारकर हत्या, तीन लोग घायल

महोली में किसान की गोली मारकर हत्या, तीन लोग घायल

• LAST UPDATED : June 15, 2022

इंडिया न्यूज, Sitapur Crime news : सीतापुर के महोली में खेत की सिंचाई को लेकर बुधवार को चचेरे भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। लाठी-डंडे चलने के साथ एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से किसान की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। डीआईजी ने मौके पर पहुंच घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, गोलीकांड के बाद गांव में पुलिस फोस तैनात कर दिया गया।

बाजरे की सिंचाई के दौरान हुआ विवाद

बनघड़ा निवासी शिवराम यादव ने बताया कि बुधवार शाम 5 बजे वह अपने भतीजे संदीप, अमित व जयदयाल के साथ बाजरे की सिंचाई कर रहा था। इसी दौरान मुलायम व कलमू अपने पिता श्रीकृष्ण व सगे रिश्तेदार लालराम, रामरहीस और सुधीर के साथ मौके पर आए और सिंचाई की पाइप निकालकर अपने खेत को सींचने की जिद करने लगे। इस पर शिवराम ने अपनी पाइप इंजन से निकाल ली। इसके बाद वह लौट गए।

कई राउंड की फायरिंग

शिवराम ने बताया कि कुछ देर बाद मुलायम और कलमू लाठी-डंडे लेकर आए और शिवराम और उसके भतीजों पर हमला कर दिया। इसमें शिवराम, अमित व संदीप घायल हो गए। दहशत फैलाने के लिए मुलायम और कलमू अवैध असलहे से फायरिंग करने लगे। इसमें जयदयाल (23वर्ष) को दो गोलियां लग गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सभी फायर करते हुए मौके से भाग गए।

यह भी पढ़ेंः नगर पंचायत घिरोर के ईओ रिश्वत लेते कैमरे में कैद, निलंबित

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox