होम / Six Dead in Kanpur Bus Accident : कानपुर में काल बनी ई बस, हादसे में छह की मौत

Six Dead in Kanpur Bus Accident : कानपुर में काल बनी ई बस, हादसे में छह की मौत

• LAST UPDATED : January 31, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Six Dead in Kanpur Bus Accident : शहर में आधी रात इलेक्ट्रिक बस मौत बनकर दौड़ी। आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी और 15 लोगों को रौंद दिया। चौराहे पर बने ट्रैफिक बूथ से टकराते हुए डंपर में घुस गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। नौ लोग घायल हो गए। रविवार की देर रात एक इलेक्ट्रिक बस तेज रफ्तार में घंटाघर चौराहे से टाटमिल की तरफ जा रही थी। (Six Dead in Kanpur Bus Accident)

पुल उतरते ही बस विपरीत दिशा में चालक ने दौड़ाना शुरू किया और जो बीच में आया उसको रौंदते हुए निकल गया। टाटमिल चौराहे पर बने ट्रैफिक बूथ में टक्कर मारी और फिर चकेरी की तरफ से आ रहे डंपर से जा टकराई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।

ट्वीट कर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक (Six Dead in Kanpur Bus Accident)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ है। इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। ई-बस ने सबसे पहले एक स्विफ्ट कार, फिर दो बाइकों, दो स्कूटी, एक टेंपो, एक जेन कार और फिर डंपर में टक्कर मारी। छह को मौत की नींद सुला दिया।

(Six Dead in Kanpur Bus Accident)

Also Read : Road Accident in Gonda : खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, तीन की मौत, 40 घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox