Categories: मनोरंजन

Son-in-law Murdered After 24th Day of Marriage: ससुराल गए दामाद की पड़ोसियों ने गोली मारकर ली जान, 24 दिन पहले ही हुई थी शादी

इंडिया न्यूज, बरेली:
Son-in-law Murdered After 24th Day of Marriage: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ससुराल गए व्यक्ति को पड़ोसियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। आरोपियों ने दरवाजे पर दस्तक दी, जैसे ही दरवाजा खुला उन्होंने फायर किया और फरार हो गए। पड़ोसियों का ससुराल वालों के साथ आपसी विवाद था जिसके चलते यह घटना हुई। गोली लगने के बाद ससुराल वाले गंभीर हालत में युवक को पहले शाहजहांपुर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे बरेली रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन युवक को बरेली लेकर पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पीलीभीत के थाना गजरौला के गांव शिवनगर में कौशल सिंह रहता था। उसकी शादी 28 नवंबर को थाना जैतीपुर के गांव नगरीय वेसरी निवासी अवधेश सिंह की बेटी प्रियंका सिंह से हुई थी। पत्नी की पहली विदाई के बाद कौशल 17 दिसंबर को अपनी ससुराल गया था। जानकारी मिलने पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया है कि उसकी शादी को अभी सिर्फ 24 दिन ही हुए थे।

पड़ोसी से चल रहा है विवाद Son-in-law Murdered After 24th Day of Marriage

बुधवार सुबह 8 बजे कौशल के साले धर्मवीर के खेत में पड़ोसी रामवीर और सत्यवीर ने जानवर छोड़ दिए थे जिससे उनकी फसल खराब हो गई। इस पर धर्मवीर ने शिकायत की, तो दोनो पक्षों में कहासुनी हो गई, दोनों ने जान से मारने की धमकी दी और अपने घर चले गए। कुछ देर बाद पड़ोसी आरोपियों ने धर्मवीर के घर का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही दोनों ने यह भी नहीं देखा कि दरवाजा किसने खोला है? जिसके बाद उन्होंने कौशल सिंह को गोली मार दी और भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर ससुराल वाले पहुंचे, तो कौशल सिंह घायल पड़ा था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा Son-in-law Murdered After 24th Day of Marriage

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों आरोपी अपने घर से फरार हैं। एसपी एस. आनंद ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया है कि युवक को गोली मारी गई थी। उसको अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मौके पर जाकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित परिवार से पूछताछ और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया आइसोलेट

Connect With Us : Twitter Facebook

Vaibhav Shukla

Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago