होम / एसपी ने दरोगा के बाद कोतवाल को किया लाइनहाजिर, महिला से मारपीट का मामला

एसपी ने दरोगा के बाद कोतवाल को किया लाइनहाजिर, महिला से मारपीट का मामला

• LAST UPDATED : August 1, 2022

इंडिया न्यूज, हमीनपुर (UP Police) : हमीरपुर में चोरी के आरोपी को पकड़ने गांव गई पुलिस ने आरोपी न मिलने पर उसकी पत्नी को घर के अंदर बेरहमी से पीटा। महिला की शिकायत के बाद एसपी ने पहले दरोगा को निलंबित फिर कोतवाल को लाइन हाजिर किया है। साथ ही जांच सीओ को सौंपी है।

ये था पूरा मामला

महिला ने पुलिस पर घर में तोड़फोड़ करने व उसके साथ मारपीट का आरोप लगाया था। राठ क्षेत्र के बिलरख गांव निवासी मंजुल ने बताया कि उनके पति सीताराम लोधी पर किसी ने चोरी का आरोप लगाया था। पुलिस उनके घर पकड़ने गई थी। मंजुल ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया उपनिरीक्षक देवीदीन ने घर के अंदर घुसकर डंडे से बेरहमी से पीटा साथ में आई महिला पुलिसकर्मी को बाहर भगा दिया था। मारपीट से शरीर पर गंभीर चोट आई। बताया कि पुलिस ने कोतवाली ले जाकर एक कमरे में 3 दिन बंद रखा।

शांतिभंग में किया चालान

शनिवार को कोतवाली पुलिस ने महिला का शांतिभंग में चालान कर दिया था। सीएचसी में डॉक्टरी परीक्षण कराने गई महिला ने उपनिरीक्षक द्वारा मारपीट की घटना बताई। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रविवार को उपनिरीक्षक देवीदीन को निलंबित कर दिया था। वहीं, सोमवार को इस मामले में राठ कोतवाल दिनेश सिंह को लाइनहाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः ट्रक मिस्त्री के घर नकब लगाकर पांच लाख की चोरी

यह भी पढ़ेंः फंदे पर लटका मिला सिपाही का शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

यह भी पढ़ेंः लापरवाही पर लखनऊ व कानपुर के पुलिस कमिश्नर हटे, जाम बनी वजह

यह भी पढ़ेंः  मुख्तार अंसारी के खास भीम सिंह की चार करोड़ की संपत्ति कुर्क

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox