होम / Parineeti Chopra का पति Raghav Chadha को खास तोहफा! एक महीने से कर रही थीं तैयारी

Parineeti Chopra का पति Raghav Chadha को खास तोहफा! एक महीने से कर रही थीं तैयारी

• LAST UPDATED : October 5, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra: बॉलीवुड हो या राजनीतिक गलियारा, इन दिनों राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की चर्चा हर जगह है। कपल की बेहद खूबसूरत शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। खास बात यह है कि परिणीति ने शादी के बाद एक गाना परफॉर्म कर अपने पति राघव को खास सरप्राइज दिया। उन्होंने खुद अपने पति के लिए गाना गाया। परिणीति चोपड़ा ने शादी में परफॉर्म किए गए गाने का वीडियो शेयर किया है।

अभिनेत्री के करीबी बताते हैं कि परिणीति चोपड़ा ने गाने की तैयारी में एक महीना बिताया। खास बात ये है कि राघव चड्ढा को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस गाने में एक लाइन है ‘अंगना के में परी’ जिसका मतलब है कि घर की शोभा थी। इस लाइन ने परिणीति चोपड़ा की मां को रुला दिया।

वीडियो के साथ आने वाला गाना खुद परिणीति ने गाया

इस वीडियो में एक ओर परिणीति जहां किसी परी से कम नहीं दिख रही तो वहीं राघव किसी राजकुमार से कम नहीं दिख रहे हैं। वीडियो में परिणीति के चेहरे पर वैवाहिक सुख की खुशी देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी। खास बात यह है कि वीडियो के साथ आने वाला गाना खुद परिणीति चोपड़ा ने गाया है और यह राघव को समर्पित है।

परिणीति और राघव ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा

आपको बता दें कि परिणीति और राघव ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था। ऐसे में पहली बार शादी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया और आते ही इस वीडियो ने सनसनी मचा दी। इस वीडियो में आप परिणीति चोपड़ा की ड्रीम वेडिंग की झलक देख सकते हैं। परिणीति ने खुद इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ”एक खास गाना जो मैंने अपने पति के लिए गाया, तुम्हारी ओर चलना, बारात में छिपना, मैं भी क्या कहूं ओ पिया चल चले आ.”

हर पल आपके दिल को छूता है

वीडियो की शुरुआत में राघव चड्ढा मंडप में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं, जबकि परिणीति छत पर खड़ी होकर अपने दूल्हे को देख रही हैं, चिल्ला रही हैं, मुस्कुरा रही हैं और शर्मा रही हैं। जब राघव भी अपनी मंगेतर को देखने की कोशिश करते हैं तो परिणीति छिप जाती है। जहां परिणीति दुल्हन बनकर राघव के पास जाती है, वहीं राघव अपनी दुल्हन की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। हाथ के इशारे से राघव परी को अपने पास बुलाते हैं। वे उसे माला पहनाते हैं और उसके माथे को बहुत प्यार से चूमते हैं। वीडियो में दिखाई गई हर तस्वीर जितनी खूबसूरत है उतनी ही दिल को छू लेने वाली भी है।

वीडियो में परिणीति के माता-पिता की खुशी और भावनाएं दोनों दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो और भी खास है क्योंकि परिणीति ने खास तौर पर राघव के लिए अपने प्यार के लिए एक खास गाना ‘गाया है’ और उसे समर्पित किया है।

Also Read: Mirzapur Road Accident: सड़क हादसे में 2 की मौत, एक महिला घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox