होम / Student Commits Suicide After Losing the Game : गेम में हारने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Student Commits Suicide After Losing the Game : गेम में हारने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

• LAST UPDATED : November 29, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Student Commits Suicide After Losing the Game : गोरखपुर के शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में 24 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने ऑनलाइन गेम में रुपये हारने की वजह से खुदकुशी की बात लिखी है। महराजगंज जिले का रहने वाला युवक यहां रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के साथ ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। महाराजगंज जिले के सुभाष नगर निवासी इंद्रजीत यादव का बेटा अमित कुमार यादव शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के साथ ही मोहल्लों के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

फोन नहीं उठने पर परेशान हुए परिजन (Student Commits Suicide After Losing the Game)

अमित के भाई अमरेश कुमार ने उसके पास कई बार फोन किया फोन नहीं उठने पर घरवाले परेशान हो गए। महराजगंज से विष्णुपुरम कॉलोनी पहुंचा जहां कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर शाहपुर पुलिस को उसने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो युवक का शव पंखे मे रस्सी के सहारे लटकता मिला। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि आनलाइन गेम खेलने से काफी रुपये हारने से मैं कर्ज मे डूब गया था। जिसकी वजह से आत्महत्या कर रहा हूं। इस संबंध में शाहपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पास से सुसाइड नोट मिला है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

(Student Commits Suicide After Losing the Game)

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox