होम / Student’s Death by Falling from School Bus : स्कूल बस से गिरकर छात्र की मौत, नाराज लोगों ने लगाया जाम

Student’s Death by Falling from School Bus : स्कूल बस से गिरकर छात्र की मौत, नाराज लोगों ने लगाया जाम

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज, संतकबीरनगर।

Student’s Death by Falling from School Bus : संतकबीरनगर जिले के मोहम्मदपुर कठार गैस गोदाम के पास गुरुवार की सुबह स्कूल बस से गिरकर पहिए से दबकर एक छात्र की मौत हो गई। घटना से नाराज लोगों ने स्कूल बस सीज करने व स्कूल की मान्यता रद्द करने और पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग को लेकर मगहर कटसहरा मार्ग को तीन घंटे तक जाम रखा। सूचना पर एसडीएम, सीओ, बीएसए कोतवाल आदि मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया।

अचानक गेट खुलने से हुआ हादसा (Student’s Death by Falling from School Bus)

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली इलाके के बयारा निवासी 11 वर्षीय आयुष सिंह पुत्र विक्रम सिंह मगहर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता था। गुरुवार को स्कूल बस बच्चों को लेने मोहम्मदपुर कठार गांव की ओर गई थी। उसी दौरान अचानक गेट खुल जाने से आयुष नीचे गिर गया और स्कूल बस के पिछले पहिए के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई।

लोगों ने की मुआवजे की मांग (Student’s Death by Falling from School Bus)

लोगों ने स्कूल बस की मान्यता रद किए जाने बस सीज किए जाने और पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। एसडीएम नवीन श्रीवास्तव और सीओ राम प्रकाश के आश्वासन पर तीन घंटे बाद लोग माने और जाम हटाए। इधर, एकलौते बेटे की मौत से परिजन गमगीन थे। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(Student’s Death by Falling from School Bus)

Also Read : Yogi Again on a Two Day Visit to Gorakhpur : योगी फिर गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी रहेंगे साथ

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox