होम / उदयपुर कांड़, सूफी कौसर को मिली जान से मारने की धमकी

उदयपुर कांड़, सूफी कौसर को मिली जान से मारने की धमकी

• LAST UPDATED : June 30, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर: Sufi Kausar received death threats : राजस्थान के उदयपुर में हिंदू टेलर कन्हैया लाल की बर्बर हत्या ममाले में सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी कौसर हसन मजीदी ने एक खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि कन्हैया लाल की हत्या में दावत-ए-इस्लामी और पाकिस्तान का हाथ था। अब जांच में भी यह बात साफ हो गई है। अब सूफी कौसर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इसकी पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा से शिकायत की है।

सूफी कौसर का यह था दावा

दावा किया गया कि कन्हैया की हत्या करने वाला गौस मोहम्मद पाकिस्तान के संगठन दावत-ए-इस्लामी से जुड़ा है। इस खुलासे के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। सूफी कौसर ने दावा है कि इस संगठन से जुड़े हजारों लोग कानपुर में मौजूद हैं। दावत-ए-इस्लामिक का कानपुर में कौन-कौन लोग सक्रिय हैं?

कानपुर में फंडिंग का था दावा

2019 में शहर में हुए बवाल के दौरान भी इस संगठन का नाम सामने आया था। सूफी कौसर के मुताबिक, दावत-ए-इस्लामी ने तब कई इलाकों में बॉक्स लगाकर संगठन के नाम पर फंडिंग भी की थी। उन्होंने चंदा एकत्र कर उसको किस कार्य में लाया जाता है, इसकी जांच की मांग की थी। इसके लिए उन्होंने पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक को पत्र लिखा था। इसके बाद शहर भर में लगे कलेक्शन बॉक्स हटने लगे थे।

यह भी पढ़ेंः मानसून की आहट मिली बड़ी राहत, हरियाणा, पूर्वी व पश्चिमी यूपी में अलर्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook |

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox