होम / Suicide After 5 Days of Marriage शादी के 5 दिन में पत्नी से तंग आकर पति ने की आत्महत्या

Suicide After 5 Days of Marriage शादी के 5 दिन में पत्नी से तंग आकर पति ने की आत्महत्या

• LAST UPDATED : November 20, 2021

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर : 

Suicide After 5 Days of Marriage: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव में नवविवाहित 23 वर्षीय युवक ने विवाह करने के सिर्फ पांच दिन बाद ही पत्नी और साले द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित किए जाने पर जहर निगलकर आत्महत्या कर ली।

पोस्टमॉटम के लिए भेजा शव Suicide After 5 Days of Marriage

suicide after 5 days of marriage

स्थानीय पुलिस ने अधिकारी ने शनिवार को मामले के बारे में बताया कि घटना बाबरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव में शुक्रवार को हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले गंभीरता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

पत्नी व साले पर प्रताड़ित करने का आरोप Suicide After 5 Days of Marriage

Suicide After 5 Days of Marriage

पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक प्रयास (23 वर्षीय) की 14 नवंबर को कोमल नाम की लड़की से शादी हुई थी और शादी के महज पांच दिन बाद ही शुक्रवार को उसने शामली जिले के चूंसा गांव में जाकर जहरीला पदार्थ निगकलकर आत्महत्या कर ली।

 

 

मामले की जांच कर रही पुलिस Suicide After 5 Days of Marriage

मृतक की बहन सीमा ने मृतक की पत्नी व उसके साले पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक की बहन सीमा ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी भाभी कोमल और भाभी के भाई नितिन द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर उसके भाई प्रयास ने जहर निगकल कर आत्महत्या की है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले में जांच जारी है।

व्यक्ति ने लगाई आग Suicide After 5 Days of Marriage

वहीं, एह अन्य आत्महत्या के मामले में जिले के ही गांव ज्ञान माजरा में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद को लेकर मदन कुमार (55) नाम के व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। चारथवाल पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मदन को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया।

 

Read More : Woman Hanged After 10 Months of Marriage: शादी के 10 महीने के बाद महिला ने लगाई फांसी, मायके वालों ने नहीं की कोई कंप्लेन

Read More: Death Of 2 Children In Bareilly: प्राइवेट अस्पताल में 2 बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox