होम / Suicide: 10वीं की छात्रा ने गोली मार कर की आत्महत्या, परीक्षा के तनाव में उठाया कदम 

Suicide: 10वीं की छात्रा ने गोली मार कर की आत्महत्या, परीक्षा के तनाव में उठाया कदम 

• LAST UPDATED : December 17, 2022

Suicide

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक छात्रा के आत्महत्या का वीडियो सामने आया है। 15 वर्षीय लड़की 10वीं की छतर थी। मिली जानकारी अनुसार छात्र ने परीक्षा के दबाव में आकर आत्महत्या कर ली है। छात्रा ने अपने ही घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

परीक्षा के तनाव में की आत्महत्या 
परीक्षा के तनाव और चिंता के कारण 15 वर्षीय छात्र ने गुरुवार दोपहर मेरठ की जागृति विहार कॉलोनी में अपने घर में पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। हर्षिता चौधरी इलाके के एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा थी। वह शुक्रवार से शुरू होने वाली प्री-बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। परिवार ने कहा कि वह जबरदस्त तनाव में थी और उसे डर था कि वह अच्छा स्कोर नहीं कर पाएगी। उसके परिवार ने कहा कि इस साल की शुरुआत में उसे तीन बार दौरे पड़ चुके थे। पुलिस के अनुसार, पांच लोगों का परिवार एक बेडरूम के किराए के घर में रह रहा था और तब से आर्थिक संकट का सामना कर रहा है जब से उसके पिता प्रदीप चौधरी ने कोविड महामारी के दौरान एक परिवहन कंपनी में प्रबंधक के रूप में अपनी नौकरी खो दी थी।

परिजनों के घर न होने पर चलाई गोली 
यह घटना तब हुई जब उसके पिता सुबह करीब 10:30 बजे काम के लिए गाजियाबाद के लिए निकले थे। जबकि उसकी मां शिखा चौधरी पड़ोसी से मिलने के लिए बाहर निकली थीं। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद मां घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद देखकर घर पहुंची। घबराकर उसने पड़ोसियों से मदद मांगी, जिन्होंने दरवाजा तोड़ा और लड़की को खून से लथपथ पाया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए शाम को परिजनों को सौंप दिया गया। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि किशोर द्वारा इस्तेमाल की गई देसी पिस्तौल अवैध है। आगे की जांच जारी है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox